बॉलीवुड

शादी के बाद भी सालों तक चला था मुमताज़ का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर,अभिनेत्री ने खोले खुद से जुड़े कही बड़े राज

हम आपसे  चर्चा करने जारहे है फिल्मी दुनिया की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज जो 60 और 70 के दशक में दर्शकों के दिलों पर राज करती थी.mumztaaz उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. हम आज एक्ट्रेस मुमताज के निजी जीवन को लेकर आप से चर्चा करेंगे.एक्ट्रेस मुमताज़ एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 60 से 70 के दशक में कई शानदार फिल्मों में बहुत तारीफ ए काबिल अभिनय किया और अपनी खास पहचान बनाई.

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस मुमताज़ ने अपने जीवन से जुड़ा एक राज सबके सामने खोल दिया है. उन्होंने अपने राज में जो बताया है उसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा. एक्ट्रेस मुमताज ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में खुलासा किया इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी, अबॉर्शन और कैंसर से लड़ाई के बारे में भी खुलकर बातचीत की.


उन्होंने उन सभी अफवाहों पर भी बात की जिसमें यह कहा गया था दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना उनकी शादी से टूट गए थे. जानकारी के लिए बता दें मुमताज उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. जो हमेशा अपने  एक खास स्टाइल और खूबसूरती के लिए लोगों के दिलों पर राज करती थी. एक्ट्रेस मुमताज अपने फिल्मी दुनिया से ज्यादा जाती जिंदगी को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रही फिल्म “सोने की चिड़िया” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मुमताज ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है.


आपको बता दें मुमताज़ ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी की थी.हाल ही में पिंकविला से हुई बातचीत में मुमताज ने स्वीकार कर लिया है शादी के बाद उनके पति मयूर माधवानी का किसी और के साथ अफेयर था. इसके बारे में उनके पति ने उन्हें खुद बताया उन्होंने कहा आदमियों के लिए अफेयर करना आसान होता है. मेरे पति के थे.मैं उनकी इज्जत करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद इस बारे में मुझे बताया था. मेरे पति को यूएस में एक लड़की पसंद आ गई थी. उन्होंने कहा था कि तुम मेरी पत्नी हो और मैं तुमसे प्यार करता हूं करता रहूंगा मैं तुम्हें कभी नहीं छोडूंगा.

 

एक्ट्रेस मुमताज ने आगे बताया आज यह सब हमारे लिए भूली हुई दास्तान है. मैं हमेशा रानी की तरह रही हूं. मेरे पति ने मुझे कभी किसी चीज को लेकर कोई दिक्कत नहीं आने दी. इसके बाद मुमताज ने जो कहा वह बहुत हैरान करने वाला है.वह आगे यह सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं.पति के अफेयर के बाद में अकेला फील करने लगी थी.मुझे बहुत बुरा महसूस होता था. ऐसे में मैंने भारत लौटने का फैसला किया. यहा मेरा अफेयर हो गया. लेकिन वह सीरियस नहीं था. बस कुछ पल का फेस था.जो जल्दी ही खत्म हो गया था.कहां होता ने इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस मुमताज ने दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए कहा, “जब मेरी शादी हुई तो उनके करीबी लोगों ने बताया कि जब मैंने शादी की और भारत छोड़ो देश चली गई. तब काका ने कहा,” मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है. उन्होंने आगे बताया जब राजेश खन्ना अस्वस्थ थे तब उनसे मिलने गई थी आज जब वह उनकी फिल्में देखती हैं तो वह उन्हें याद करती हैं

To Top