बॉलीवुड

लॉकअप में जीत हासिल करते ही मुनव्वर ने शेयर की हॉट गर्लफ्रेंड संग ऐसी तस्वीर ,देख अंजलि को लग सकता है झटका

आपको बतादे शो लॉकअप का पहला सीजन अब समाप्त हो चुका है. फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेचैन थे. आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के अनुसार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस शो को अपने नाम कर लिया है. नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी उपहार के तौर पर मिली है.

खबरों के अनुसार आपको बता दें लॉक अप का पहला सीजन जीतने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर कीया है.  इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं. शो लॉक अप में मुनव्वर और उनके साथी कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा की केमिस्ट्री उनका रोमांस ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था.

वही आपको बता दें यह बात वहीं खत्म नहीं हुई कुछ समय पहले ही अंजलि ने अपनी फीलिंग सभी के सामने रखते हुए शो पर ही मुनव्वर को आई लव यू भी कह दिया था.

 

फैंस ने अपने फेवरेट कपल का नाम मुनव्वर+ अंजलि के अनुसार मुंदरी रख दिया था मुनव्वर ने एक अनजान महिला के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. अपने अकाउंट पर मीडिया पर इस लड़की को मुनव्वर ने बब्बी कहकर एड्रेस किया. लेकिन मुनव्वर ने उनके चेहरे का एक हिस्सा हार्ट वाले स्टीकर से छिपा दिया है.

इस तस्वीर में मुनव्वर ने दिलजीत दोसांज का गाना लव अभी ऐड किया अब लॉकअप शो के फैंस अंजलि अरोड़ा के लिए काफी ज्यादा टेंशन में आ गए हैं.शो पर मुनव्वर और अंजलि के बीच काफी ज्यादा नजदीकया थी लेकिन मुनव्वर ने कई बार इस तरह का इशारा दिया था असल जिंदगी में उनकी एक गर्लफ्रेंड है वह जब भी उसके बारे में बात किया करते थे उसे बब्बी कह कर पुकारते थे शो पर अंजलि ने मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार करते हुए आई लव यू कहा था. अंजलि ने उनसे यह भी पूछा था क्या वह उनके परिवार से मिलने दिल्ली आएंगे लेकिन अब मुनावर के इस पोस्ट के बाद मुंजली के फैन्स अंजलि की चिंता करने लगे हैं.एक पेपराज़ी अकाउंट से मुनव्वर का पोस्ट होने के बाद कमैंट्स में एक फैन ने कहा कोई अंजलि का ध्यान रखो, तो एक ने लिखा पीछे से अंजलि रो रही है.एक और ने लिखा मुझे मुंजलि वाले नहीं दिख रहे.एक फैन ने मुनव्वर के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा उनके लिए खुशी हो रही है.दोनों साथ में कितने क्यूट लग रहे हैं. कुछ फैंस है तो कमेंट से मुनव्वर की बब्बी  को भाभी कहना शुरू कर दिया. आपको बता दें मुनव्वर ने कंगना रनौत के शो पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख का कैश प्राइज और एक कार भी जीती है.अंजलि को शो का सेकंड रन रनर अप घोषित किया गया शो की पहली रनरअप पायल रोहतगी रही.

 

To Top