बॉलीवुड

पुष्पाRRR और KGF 2 की सफलता पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहा एक्टिंग गई तेल लेने

फिल्मों पुष्पा आर आर आर और केजीएफ 2 ने शानदार सफलता के बाद अपने नाम सफल फिल्मो का रिकॉर्ड दर्ज कर लिया. तीनों ही फिल्मों में शानदार ताबड़तोड़ कमाई की है. और ये तीनो फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर शानदार बजट वाली फिल्में साबित हुई है. काफी सफलता और सराहना मिल रही है इन फिल्मों को

nawzudताज़ा खबरो के अनुसार ‘पुष्पा’ आर,आर,आर और केजीएफ 2. फिल्मों की कमाई से बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान है. इन फिल्मों की हर किसी ने काफी प्रशंसा की है. और इन्हें काफी सराहया जा रहा  है. ये शानदार फिल्मों ने कमाई के मामले में हिंदी सिनेमा के कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड को पीछे कर दिया है. फ़िल्म “पुष्पा“के बाद रिलीज़ हुई फिल्म “आरआरआर’”550 करोड़ रूपये के काफी भारी बजट में बनी थी. इस फिल्म ने लागत से दोगुना ज्यादा कमाई की है. फिल्म के रिलीज को एक माह पूरा हो चुका है.


आरआरआर और केजीएफ 2 की ऐसी शामदार सफलता के बाद हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने इन फिल्मों की सफलता पर भड़कते हुए अपनी बात कही हैं. नवाजुद्दीन ने कहा है कि एक्टिंग तो है ही नहीं. अभिनय तो तेल लेने गया. इन फिल्मों पर नवाजुद्दीन ने सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में बॉलीवुड अभिनेता से सवाल किया गया था कि क्या कमर्शियल सिनेमा में मेन लीड को लेकर कॉन्सेप्ट बदला है.


जवाबा में उन्होंने कहा कि मेरा यह मानना है कि यह बदल रहा है मैं मंटो में लीड रोल में था. मुझे लगता है कि मैं हमारी के दौरान लोगों ने वर्ल्ड सिनेमा देखा होगा और एक बदलाव होगा. ऐसी फ़िल्मों में सिर्फ़ विजुअल इफेक्ट्स रहते हैं. आगे अपनी बात जारी रखते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि,”जिस तरह की पिक्चर्स अब ही हिट हो रही है ऐसा लगता है कि एक्टिंग तेल लेने चली गई हैं. यहाँ एंटरटेन करो और सुपर फेलियर लेवल पर एंटरटेन करो. अच्छे छोटे बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज एक चैलेंज है. क्योंकि बड़े पर्दे पर सिर्फ बड़े बजट की फिल्में ही छाई रहती हैं”

आपको बतादे जूनियर एनटीआर, राम चरण,अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म RRR का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था. 25 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 550 करोड़ रूपये था. फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की है.वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 260 करोड़ रूपये से ज्यादा हो चुकी है.वहीं यश और संजय दत्त की फिल्म KGF 2 ने 10 दिनों में दुनियाभर में सभी भाषाओं में करीब 800 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही 10 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है. इसके हिंदी वर्जन ने 10 दिनों में 300 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top