बॉलीवुड

शादी के कुछ दिन बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर कर दिया बड़ा एलान, शादी शुदा जिंदगी से जुड़ा है मामला

गायिका नेहा कक्कड़ ने हाल में ही शादी की है,और गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ ‘मिसेज सिंह ‘ लगा लिया, अपने नाम के आगे यह मिसेज सिंह लगा कर नेहा ने अपने मैरिड होने की घोषणा कर दी है। गायिका नेहा कक्कड़ ने गुरुवार को अपने वेरिफाइड एकाउंट पर लिखा है नेहा कक्कड़(मिसेज मिश्रा)। आपको बता दें कि गायिका नेहा कक्कड़ ने गायक रोहन प्रीत सिंह के साथ शादी की है। इन दोनों की शादी सिख रीती रिवाज के अनुसार हुई है। नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। नेहा की शादी की तस्वीरें अब बहुत वाइरल हो रहीं हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को शादी के बाद मुम्बई के एयर पोर्ट एक साथ देखा गया। ये दोनों ही अपनी शादी के बाद दिल्ली से मुंबई लौटे रहे। दोनो एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले थे और मुस्कुरा रहे थे। इस दौरान नेहा ने नीले कलर की स्ट्रीपड को आर्ड ड्रेस पहनी हुई थी और रोहनप्रीत कैजुअल लुक में नजर आये। उन्होंने सफेद कलर की स्वेट शर्त और नीले रंग की पेंट पहनी हुई थी। नेहा हाथों में चूड़ा पहने काफी खूबसूरत लग रहा रही थी।

नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं इन फोटोज में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी वेडिंग ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं। इन दोनों की जोड़ी को फैन्स लगातार दुआएँ दे रहे हैं और इनकी तस्वीरों को भी बहुत पसंद कर रहे हैं। नई जिंदगी की शुरुआत होने पर नेहा और रोहनप्रीत के अंदाज बदलना लाजमी है। अब नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपने नाम मे भी बदलाव कर दिया है। उनका ये नया नाम दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। नेहा ने भले ही शादि कर ली है मगर अपना अस्तित्व नही खोने दिया है। इस बात को इनके बदले हुए नाम से भी देखा जा सकता है। नेहा ने अपना प्रोफेशनल नेम नेहा कक्कड़ ही रखा है मगर उसके आगे में मिसेज सिंह जोड़ लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top