बॉलीवुड

शादी के 8 साल बाद पिता बने बॉलीवुड के ये खतरनाक विल्लन ,सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

आपको बतादे कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर 8 वर्ष बाद किलकारी गूंजी है. इसी कारण कपल अपने बच्चे को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. कपिल के घर पर भी खुशियों का समां बंधा हुआ है. कृतिका सेंगर और निकितिन धीर ने 3 सितंबर 2014 में शादी की थी उनकी यह अरेंज मैरिज हुई थी. निकितिन धीर का जन्म 17 मार्च  1987 को मुंबई में हुआ था. टेलीविजन जगत के जाने-माने कलाकार पंकज  के बेटे हैं. इनकी माँ का अनीता धीर  हैं- जोकि एक कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं.  निकितिन धीर की शादी 3 सितम्बर 2014 में टीवी अभिनेत्री कृतिका सेंगर से हुई है.

कृतिका सेंगर का जन्म एक हिन्दू परिवार में 3 जुलाई 1986 को उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ था. कृतिका सेंगर एक भारतीय अभिनेत्री है. उनको खाने में मांसाहारी खाने की आदत है. उनके उपनाम चिंकी और कार्तुस है. 2010-2011 में टीवी धारावाहिक “झांसी की रानी” में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका के लिए प्रसिद्ध है.


आपको बता दें बधाई हो जी बधाई हो,घर लक्ष्मी आई है,के वह कपल निकितिन धीर और कृतिका सेंगर  के घर में नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है.कपल के घर नन्ही परी यानी बेटी का जन्म हुआ है माता पिता बनने के बाद कपल की ख़ुशी सातवें आसमान पर है. इन ख़ुशी के पालो को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं.


खबरों के अनुसार न्यूली पेरेंट्स बने निकितिन धीर और कृतिका सेंगर धीर दो से तीन होने के बाद जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. कपल ने पिछले वर्ष नवंबर में प्रेगनेंसी की खबर को शेयर किया था. कमल के मेटरनिटी शूट की जमकर चर्चा हो रही है.


बेबी बंप को प्लांट करते हुए कृतिका सेंगर की तस्वीरों से काफी ज्यादा लाइक और कमेंट आ रहे थे. बहुत पसंद किया गया मेटरनिटी शूट की तस्वीरों में काफी सुंदर दिख रही थी.कृतिका कि इन तस्वीरों में उनके चेहरे का ग्लो प्रेगनेंसी का साफ दिखाई दिया कृतिका सेंगर निकितिन धीर के घर 8 वर्ष बाद नन्हे मेहमान ने दस्तक दी इस जोड़ी ने अपने बच्चे को लेकर काफी उत्साह दिखा कपिल के घर पर भी आनंद में माहौल बना हुआ है.

 

निकितिन और कृतिका ने 3 सितंबर वर्ष 2014 में शादी की थी उनकी शादी अरेंज हुई थी इस खूबसूरत जोड़ी को मिलाने मे निकेतन के पिता का अहम योगदान था.कपल के वर्क फ्रंट की बात करें तो कृतिका प्रेगनेंसी के दौरान शूट नहीं कर रही थी. पिछली बार छोटी सरदारनी में अभिनय करते देखा गया था. वही निकीतन सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में अभिनय करते दिखे थे. निकीतन अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी अभिनय करते दिखे थे.निकीतन के कैरियर का वह रोल जिसने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया था. चेन्नई एक्सप्रेस का थंगाबली किरदार और निकितन और कृतिका को हमारी ओर से ढेरों बधाई.

To Top