बॉलीवुड

नीली ब्रा पहनकर इस संसद ने उड़ाए सब के होश ,हॉटनेस देखकर हर कोई हो जायेगा दीवाना

हम आपसे टीएमसी सांसद नुसरत जहां को लेकर चर्चा करेंगे जो इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें नुसरत जहां की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में नुसरत जहां काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज़ मे दिख रही है.

एक्ट्रेस नुसरत जहां और टीएमसी सांसद कभी ना कभी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी भी अपनी शादी को लेकर नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में विवाह किया था. उसके बाद उनकी इस विवाह के टूटने की खबरें चर्चा का विषय रही. एक बार फिर नुसरत जहां अपने रिलेशन को एक्टर यश दासगुप्ता के साथ और अपने बेटे को लेकर चर्चा में आई.अब यह नई तस्वीरें एक्ट्रेस नुसरत जहां की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.ये तस्वीरें देखकर फैंस अपनी प्रतिकिर्याऍ देने से खुद को रोक नहीं परहे है

आपको बतादे पश्चिम बंगाल के सांसद और मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने नए फोटोशूट से फैंस को दीवाना बना दिया है एक्ट्रेस नुसरत जहां का कोई नया फोटो शूट मे बहुत ज्यादा बोल्ड लग रही है.सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.अपनी एक से एक खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती रहती है. अपनी बोल्ड तस्वीरों  को लेकर चर्चा में बनी हुई है.


जानकारी के लिए बता दें पीली स्कर्ट ब्रा पहने नुसरत की खूबसूरती फैंस को बहुत लुभारही है.इसके साथ ही एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स काफी लाइक और कमेंट कर शेयर कर रहे हैं. एक तस्वीर में नुसरत जहां ने लेट कर फोन चलाते हुए उस दिया उनका यह अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है नुसरत की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन मे फैंस काफी ज्यादा अपनी कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नुसरत जहां आए दिन अपने फोटोशूट और छुट्टियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती.है नुसरत जहान शादी और रिलेशन शिप को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रही हैं. सांसद और एड्रेस नुसरत जहां का विवादों से काफी पुराना नाता है कभी अपने रिलेशन की वजह से तो कभी शादी को लेकर विवादों में रही.आपको बता दें बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी कर नसरत सुर्खियों में छा गई थी. इसके पश्चात एक्टर यश दासगुप्ता के साथ उनके रिलेशन और बच्चे ने सभी को हैरान कर दिया था. अभी फिलहाल नुसरत जहां से अलग होने के बाद यशदासगुप्ता और अपने बेटे के साथ पारिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं.

To Top