बॉलीवुड

राजीव कपूर के निधन से शोक में यह पाकिस्तानी अभिनेत्री बोली समझ नहीं आ रहा क्या कहूं….

आपको बता दें अभिनेता और निर्माता राजीव कपूर का मंगलवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया वह 58 साल के थे राजीव कपूर के निधन का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी अब पाकिस्तान की एक अभिनेत्री की बात की जाए तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार को सभी जानते हैं, सेवा भक्ति गाने हिना पिक्चर में ऋषि कपूर के साइड हीरोइन का काम किया था, इस फिल्म में उनकी खूबसूरती और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था.उन्होंने राजीव कपूर के निधन की खबर पर यकीन नहीं आ रहा है,हिना पिक्चर को राजीव कपूर ने प्रोड्यूस किया था एक वेबसाइट से बात करते हुए जेबा ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा है मुझे नहीं पता कि क्या कहना है मैं डब्बू रणधीर कपूर के संपर्क में हूं जो पिछले कुछ सालों से अपनी मां और भाई बहनों को खोता जा रहा है ज़ेबा कहती है कि मैंने राजीव कपूर के सीधे संपर्क में नहीं थी, लेकिन उनके बारे में जब भी डब्बू से पूछा उसने हमेशा कहा कि वह ठीक है 1991 में फिल्म हिना के दौरान की यादें साझा करते हुए जेबा बख्तियार ने कहा कि राजीव कपूर चिम्पु, आपको बता दें उन्हें हर कोई इसी नाम से बुलाता था.

वह बहुत संवेदनशील और दयालु व्यक्ति थे. हिना फिल्म के दौरान हमने काफी समय साथ बिताया था उनका सेंस आफ ह्यूमर कमाल का था.

कौन है जेबा बख्तियार…

आपको बता दें खबर के मुताबिक जेबा बख्तियार को राज कपूर की खोज माना जाता है. ऋषि कपूर के साथ ज़ेबा ने 1991 में फिल्म हिना से डेब्यू किया था. ज़ेबा पाकिस्तान की रहने वाली हैं.राज कपूर उनकी खूबसूरती देख इतने प्रभावित हो गए थे. कि उन्होंने ज़ेबा को फिल्म हिना का ऑफर दिया. और पहली ही फिल्म में उन्हें ऋषि कपूर के अपोजिट लीड रोल मिला. उसके बाद वह कुछ और फिल्मों में नजर आई लेकिन उन्हें हिना फ़िल्म से ही जाना जाता है। आजकल जेबा बख्तियार पाकिस्तान में ही रहती हैं और उनको पाकिस्तानी टीवी शोज में देखा जाता है.

राजीव कपूर को नम आंखों से विदाई…

कपूर खानदान में कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर का निधन हुआ था.उस दुख से परिवार अभी बाहर भी निकल नहीं पाया था, कि राजीव कपूर परिवार को सदमा देकर चले गए.रणबीर कपूर ने चाचा राजीव कपूर को कंधा दिया और पूरे परिवार ने राजीव कपूर को नम आंखों से विदाई दी. राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top