बॉलीवुड

पंडितआनी ने कराई दिया और वैभव की शादी, यूजर्स बोले पहली बार देखी महिला पंडित…

आपको बता दें बॉलीवुड की जानी -मानी हस्ती दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से 15 फरवरी को विवाह किया है. इनके विवाह पूर्व फंक्शंस पार्टी से लेकर विवाह तक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस केलाइक्स,कमेंट आ रहे हैं. वही दिया मिर्जा ने भी अपनी कुछ पिक्स शेयर किए हैं इन तस्वीरों में दिया मिर्जा अपने पति वैभव के साथ फेरे लेती हुई और मंडप में बैठी हुई नजर आ रही हैं.और इन तस्वीरों को शेयर करते समय कैप्शन में दिया ने अपने पति वैभव के लिए प्यार भी जाहिर किया है.

जोदीया मिर्जा की शादी की तस्वीरों में यूज़र ने एक चीज और नोटिस की जिससे दिया मिर्जा की शादी फिरसे से चर्चा का विषय बन गई. आपको बता दें इन तस्वीरों में एक पंडितआनी नजर आ रही है, जो दिया मिर्जा की विवाह की रस्में करवा रही हैं.दाएं तरफ दिया मिर्जा के पति वैभव बैठे हैं और दोनों ही अग्नि में घी की अहुती दे रहे हैं

. एक यूजर ने कमेंट किया, पंडितानी यह तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही हैं.एक और यूज़र ने लिखा महिला पंडित जी यह तो पहली बार देखी है.एक और यूजर ने लिखा अगर मैं गलत नहीं हूं तो यह महिला पंडित है, मंत्रों का उच्चारण कर रही है.

ऐसे ऐसे ही कमेंट दिया मिर्जा की पिक्चर्स पर यूजर्स के आ रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में दीया मिर्जा ने अपने पति के लिए लिखा.प्यार एक पूरा चक्र है जिसे हम घर कहते हैं.और इसकी दस्तक सुनना कितना चमत्कारिक है.दरवाजा खोल दीजिए और यह आपको ढूंढ लेगा.पूर्णता और आनंद के पलों को अपनी एक्सीडेट फैमिली के साथ साझा कर रही हूं.सभी पहेलियों का समाधान मिले,सभी दिलों के जख्म भर जाए,और प्यार का जादू हमारे चारों ओर इसी तरह करिश्मा दिखाता रहे.

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top