खबर

Lockupp शो की हार से तिलमिलाई एक्ट्रेस पायल रोहतगी ,कंगन को इंस्टा पर अनफॉलो कर बोली बहुत बुरी बात

आपको बतादे शो लॉकअप का पहला सीजन अब समाप्त हो चुका है. फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेचैन थे. आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के अनुसार मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने इस शो को अपने नाम कर लिया है. नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी उपहार के तौर पर मिली है.

खबरों के अनुसार अब मॉडल-एक्ट्रेस पायल रोहतगी  ने हाल ही में एक्ट्रेस, कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किए जाने वाले  शो ‘लॉक अप’  में नजर आई थीं.लेकिन पायल ये खिताब अपने नाम नहीं कर पाईं और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी उनके सामने से ट्रॉफी  ले गए. वहीं, अब शो खत्म होने के बाद तिलमिलाई पायल रोहतगी ने कंगना रनौत को अनफॉलो “Payal Rohatgi Unfollow Kangana Ranaut”कर बदला निकाला है साथ ही उन्हें बद्दुआएं देती भी नजर आई हैं.

 

आपको बतादे एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने शो खत्म होने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है,’दुखद पीआर की नौटंकी…मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का इस्तेमाल करना. मुद्दा यह है कि अगर वह शो लॉकअप के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने ‘लॉकअप’ नाम का शो देखा है, तो उन्हें पायल और बैडएस शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है.

 

कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो शो पर मेहमान के रूप में आईं, उन्होंने मुझे यही कहा. शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था और शो के बीच में वहा फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ.तो इसका मतलब यह है कि शो की अवधारणा एक औच्छा विचार थी और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी वाला विजेता बनाया. और पूरे सीजन में कंगना ने कहा कि यह शो घर घर की कहानी का नहीं है.


एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना बनाते हुए पायल ने विनर मुनव्वर फारूकी  को भी नहीं छोड़ा और आगे लिखा,”एक विजेता जिसकी पत्नी और एक बच्चा है और एक गर्लफ्रेंड भी है और वह शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में व्यस्त है.लेकिन बेरोजगार हस्तियों ने उसे असली पाया. यह विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर यह मजाकिया है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है”.पायल इतने कहने पर भी नहीं रुकी उन्होंने कंगना रणौत की फिल्म “धाकड़” पर भी कमेंट किया और कहा, “मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं.काश उनकी फिल्म…। इसके आगे पायल ने एक उल्टे मुंह की इमोजी लगाई. जिससे यही समझा जा सकता है वह फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न करने की बात कर रही हैं.आखिर में कहा कि तथाकथित सेलेब्रिटीज मीडिया के सामने बेवकूफी भरी बातें करने से पहले कुछ सोच लिया करो ताकि बेवकूफ ना दिखे”.

 

To Top