बॉलीवुड

फिल्म पृथ्वीराज के ट्रेलर में संजय सोनू की दमदार आवाज़ का हर कोई हुआ मुरीद ,अक्षय कुमार को लेकर लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रिया

पृथ्वीराज का नया ट्रेलर है दमदार और दमदार आवाज में छाए हुए हैं संजय सोनू दिखा उनका नया जलवा अंदाज़ अक्षय का भी दिखा दम फ़िल्म पृथ्वीराज का काफी दिनों से था इंतेज़ारआपको बता दें फिल्म पृथ्वीराज का दर्शकों को काफी समय से था इंतजार.इंतजार अब खत्म होने को है. क्योंकि फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर हो गया है अब रिलीज.

फ़िल्म प्रथवीराज को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं.फिल्म की भव्यता काफी बड़े पैमाने पर देखी जा रही है. फिल्म का सेट और सभी चीजें युद्ध स्थल आदि अपने में ही भव्य दिखाई दे रहे हैं.जानकारी के लिए बता दें फ़िल्म के इस नए ट्रेलर में दमदार डायलॉग और यु’द्ध भूमी के दृश्य देखने को मिल रहे हैं. संजू बाबा और सोनू सूद का किरदार काफी दमदार दिख रहा है.

खबरों के अनुसार एक्टर संजय दत्त और सोनू सूद, अक्षय कुमार के किरदार पर भारी पड़ रहे हैं. लेकिन अक्षय का किरदार अपने आप में दमदार है. लेकिन वह इसमें जम नहीं रहे. आपको बतादे पृथ्वीराज के ट्रेलर का नाम हिंदुस्तान का शेर रखा गया है.ट्रेलर में दिखाया गया है  कैसे मोहम्मद गौरी दिल्ली में कब्जा करने के लिए योजना बना रहा है.और पृथ्वीराज चौहान अपने दरबार में महिलाओं को सम्मान पूर्वक पूछ रहे हैं कि क्या करना चाहिए.

ट्रेलर के शुरू में  दिखाया गया है पृथ्वीराज अपने सेनापति और सैनिकों के साथ महल में बैठे दिखाई दे रहे हैं. इसके पश्चात वह पूछते हैं,क्या चाहिए फिर जवाब आता है यु’द्ध  इसी बीच संजू बाबा की दमदार आवाज आती है, पृथ्वी, यु’द्ध.इसके बाद यु’द्ध क्षेत्र दृश्य है जहां पृथ्वी और मौहम्मद गौरी की सेना आमने सामने दिखाई दे रही है.उधर सोनू सूद की एंट्री होती है और वह कहते हैं -शौर्य का सूर्य है पृथ्वीराज बाकी सब झूठ. ट्रेलर में म्यूजिक भी दिल को छुलेने वाला.ट्रेलर देखने के बाद फ़िल्म देखने के लिए है काफी उत्सुक.

फिल्मे मे बैकग्रॉउंड म्यूजिक से लेकर भव्य सेट और दृश्य बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माए गए हैं. अब फिल्म रिलीज के बाद देखना होगा कि दर्शकों पर कितना जादू चलाती है.जैसा की पृथ्वीराज देश के महा यो’द्धा’ओं में से एक हैं जिनके बारे में बचपन से हम लोग पढते आये हैं.इसके अलावा फ़िल्म पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता के बीच शादी के सीन भी दिखाए गए हैं.और तराइन का यु’द्ध, काका कान्हा और चंद्र वरदाई की वीरता भी ट्रेलर में देखने को मिला.आपको बता दें फिल्म के सेट की तो दोनों ट्रेलर में भव्य सेट, शानदार कॉस्ट्यूम सभी देखने को मिले है.बजट की बात करे तो 300  करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म में महल से लेकर दरबार और बाजार के सेट बनाने में 35 करोड़ रुपए लगे हैं.इसके अलावा वॉ’र सीक्वेंस की शूटिंग करने में 10 से 12 दिन लगे हैं. यु’द्ध के सारे सीक्वेंस राजस्थान में शूट किए गए हैं. इन सीन में 300 से 400 जूनियर कलाकारों ने अभिनय किया है.

 

To Top