खबर

Daughters Day पर प्रियंका चोपड़ा को आई अपने पिता की याद ,बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मेसेज

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अपनी बेटी के जन्म के साथ ही एक्ट्रेस अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हालांकि, अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी अभिनेत्री अपनी बेटी और परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। अपने परिवार के साथ बिताएं इन पलों को एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने हाल ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.

Priyanka Chopra shared the picture of father and daughter, said, DaughtersDay every day for me

उनकी बेटी मालती मैरी का चेहरा अभी किसी ने नहीं देखा है लेकिन फोटो से उसकी क्यूटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। बेटी से प्यार दिखने का मौका प्रियंका वैसे भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। इस बार भी यही हुआ है। उन्होंने इंटरनेशनल डॉटर’ डे के दो दिन बाद बेटी की फोटो शेयर की है। प्रियंका ने अपनी स्टोरी में अपने पिता डॉ. आशिक चोपड़ा को भी याद किया है। उन्होंने पिता और बेटी के साथ दो फोटो स्टोरी में शेयर की हैं। इसमें एक में वो पिता के साथ डांस कर रही हैं तो दूसरी फोटो में बेटी के साथ लाड़ लड़ा रही हैं। उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ दिन देर से लेकिन मेरे लिए हमेशा ही इंटरनेशनल डॉटर’ डे होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल माता- पिता बने हैं। जनवरी में उनकी प्रीमैच्योर बेटी ने जन्म लिया था। समय से पहले जन्म लेने की वजह से उनकी बेटी को 100 दिन तक एनआईसीयू में रखा गया था। इसके बाद प्रियंका और निक 8 मई को मदर्स डे के मौके पर अपनी बेटी मालती को घर लाए थे। बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आने वाली हैं। साथ ही वह जल्द ही बॉलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग निक जोनस उन्होंने हाल ही में पूरी की है। इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

To Top