बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ रहने के लिए राखी ने कहा हर चीज करने का वादा ,बोली उसके लिए कोई भी लिबास पहनुंगी

हम आप से चर्चा करेंगे बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत जो हमेशा ही ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती हैं .आपको बतादे पिछले दिनों राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश सिंह के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं. इसके बाद वह एक बार फिर प्यार के चककर में पड़ चुकी हैं.इसके बाद वो एक बार फिर अपनी सगाई का फलांट करती नजर आई.


हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहने वाली और अपने बयानों के करण सुर्खियों मै रहने वाली ड्रामा क्वीन  एक्ट्रेस डांसर राखी सावंत का पिछले कुछ समय पहले ही तलाक को लेकर  सुर्खियों मै बनी हुई थी.अभीनेत्री ने गुपचुप तरीके से रितेश सिंह के साथ शादी रचाई थी.


एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने पति रितेश को बिग बॉस शो के द्वारा सभी से मिलाया था. शो के दौरान भी अभिनेत्री राखी सावंत के पति रितेश के बीच अनबन होती दिखी और रितेश के कई बार राखी के साथ बुरा बर्ताव भी किया शो के दौरान.फिर कुछ समय बाद ही दोनों में तलाक हो गया.  लेकिन एक बार फिर अभिनेत्री राखी सावंत  प्यार के चक्कर में पड़ चुकी हैं. ऐसी खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं.खबरों के अनुसार उनको एक बार फिर से बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से मोहब्बत हो चुकी हैं.

 

ऐसी खबरे है  दोनों ने सगाई कर ली है. ताज़ा खबरों के अनुसार राखी सावंत अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्फी जावेद की पार्टी में पहुंची थी.जहां वो ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं और वहां उन्होंने पैपराजी के सामने अपनी सगाई की अंगूठी फलांट की थी.

राखी ने आदिल के लिए अपनी मोहब्बत का इज़हार करते हुए ऐसी बात कह दी, जिसने हर किसी को चौंका दिया. इतना ही नहीं राखी ने आदिल के साथ अपने भविष्य की प्लानिंग भी शुरू कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था वो आदिल के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

 

बतादे एक्ट्रेस राखी सावंत उर्फी जावेद की एक पार्टी में शामिल हुईं थी. जिसके दौरान मीडिया और पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान राखी सावंत ने अपने और आदिल के रिलेशनशिप को लेकर बात की. इस बातचीत के दौरान राखी इमोशनल भी हो गईं और उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे फैंस मेरे लिए दुआ करें.इस बार मेरा घर और रिश्ता कभी ना टूटे. वो मुझे बहुत प्यार करता है और मुझे भी उनसे बहुत मोहब्बत है”. राखी ने आगे बताया,”आगे क्या होने वाला है ये सोचकर मैं आज ना जियूं ऐसा नहीं हो सकता है”.राखी ने कहा,”मैं आदिल से प्यार करती हूं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आज साड़ी पहनी है.कल नकाब भी पहन सकती हूं”. इससे पहले भी राखी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था.”आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं और आदिल की फैमिली को राखी के रिवीलिंग कपड़े पहनना पसंद नहीं है”.उस समय भी राखी ने कहा था अगर जरूरत पड़ी तो वो खुद को बदलने की कोशिश करेंगी और अब राखी ने बॉयफ्रेंड के लिए नकाब तक पहनने की बात भी कह दी है”. अब देखते हैं राखी सावंत की यह मोहब्बत कब परवान चढ़ती है और शादी के बंधन में कब तक बनने वाली हैं राखी सावंत आदिल खान के साथ.

To Top