बॉलीवुड

इस अभिनेत्री की बेटी खूबसूरती के मामले में बहुत ही खूबसूरत है, और है एक अभिनेत्री, नाम जानकर यकीन नहीं होगा…..

आज हम आप से बॉलीवुड के जानी -मानी कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर और अपने अदाकारी की वजह से बॉलीवुड में नाम कमाया. हम आपसे अभिनेत्री रीमा लागू के बारे में बात कर रहे हैं रिमा लागु ने ज्यादातर सलमान खान की मां का रोल निभाया है फिल्मों में.

और वह कई टीवी शोज में भी नजर आई हैं, उन्होंने टीवी के परदे पर और बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में दोनों ही में अपनी शानदार अदाकारी निभाई। आपको बता दें रीमा लागू का पिछले वर्ष 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था. रीमा लागू को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. और चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में रीमा लागू ने कुल 9 फिल्मों में काम किया है.

आपको बता दें रीमा लागू की एक बेटी है जो देखने में काफी सुंदर है अगर उसकी खूबसूरती की बात की जाए तो किसी हसीना से कम नहीं, रीमा लागू की बेटी मिड़मयी भिनेक अभिनेत्री है, लेकिन वो बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया से दूर है.मिड़मयी आपको बतादे मराठी फिल्मो ज़्यादा सकर्य है और वो टीवी शोज मे भी काम करने वाली है, आपको बतादे मिड़मयी ने 3 ईडियट्स मे अमीर खान को असिस्ट किया था.

आपको बतादे मिड़मयी राठी अपनी कि तरह फ़िल्मी. दुनिया मे सफलता हासिल करना चाहती है.मिड़मयी राठी सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top