खबर

गणेश चतुर्थी के दौरान कटरीना और विक्की कौसल को बहन अर्पिता के घर देख सलमान खान ने करदी ऐसी हरकत ,साने आई वीडियो

दोस्तों हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी के मौके पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक भक्तों ने घर में बप्पा की मूर्ति की स्थापना की गयी है। सोशल मीडिया पर लोगों ने तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। बॉलीवुड में भी बप्पा का लोगों ने बेसब्री से स्वागत किया है। सलमान खान भी बहन अर्पिता के घर दर्शन सोशल मीडिया के लिए पहुंचे। यहां सलमान के अलावा और भी सेलेब्स मौजूद थे। सलमान खान ने अपने परिवार के साथ गणेश आरती की, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक हैं और प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। एक-दूसरे से प्यार करने वाले दोनों को अर्पिता खान शर्मा के गणपति समारोह में भाग लेते देखा गया। सलमान खान की बहन ने हर साल की तरह अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है और कैटरीना विक्की के साथ दर्शन के लिए पहुंचीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सलमान खान की बहन और कैटरीना के बीच दोस्ती का रिश्ता है। टाइगर 3 एक्ट्रेस पति विक्की के साथ अर्पिता के घर पहुंचीं। दोनों सितारे पीले रंग की पोशाक में जुड़ रहे थे और अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ पोज़ देते हुए बहुत प्यारे लग रहे थे। शादी के बाद यह कपल्स का पहला गणपति उत्सव है। विक्की और कैटरीना येलो ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान थी और सबसे अच्छी बात यह थी कि वे चलते समय हाथ पकड़ कर चल रहे थे।

salman khan

salman-khan-arrived-at-sister-arpitas-house-to-visit-ganpati-bappa-vicky-kat-also-appeared

तस्वीरों में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पीले रंग में मनमोहक कपड़ो में दिख रहे हैं। जहां कैट अपने लाइम येलो शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ने सफेद पायजामा के ऊपर गहरे पीले रंग का कुर्ता पहना था। पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए दोनों हाथों में हाथ डाले चले और मुस्कुराए। दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

salman-khan-arrived-at-sister-arpitas-house-to-visit-ganpati-bappa-vicky-kat-also-appeared

सलमान खान भी बहन अर्पिता के घर पहुंचे। यहां सलमान व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। सलमान खान ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, गणपति बप्पा मोरिया। इस मौके पर अर्पिता ने परिवार के अलावा इंडस्ट्री के लोगों को इनवाइट किया। रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, इसाबेल कैफ, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी वहां पहुंचे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान हाथ में आरती की थाली लिए गणेश वंदना कर रहे हैं। इसके अलावा रितेश देशमुख, आयुष शर्मा, अर्पिता खान भी बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान वहां खड़े बच्चों को आरती करने के लिए निर्देशित करते नजर आ रहे हैं। आरती के दौरान सलमान भी गणेश भक्ति में डांस करते नजर आ रहे हैं।

To Top