खबर

अपने बॉडी डबल सागर पांडेय के निधन पर टूटे सलमान खान ,बोले ‘मेरे लिए रहने के लिए दिल से शुक्रिया’

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सागर पांडे की उम्र 45 से 50 के बीच थी। सागर ने सलमान के लिए कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल किया था। उन्हें सलमान का हमशक्ल कहा जाता था। सागर पांडे के निधन पर अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

सलमान ने सागर पांडे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पर RIP लिखा है। साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बना है। सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं। सागर भाई तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। थैंक्यू। #RIP #SagarPandey.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने खोले सलमान खान के राज ,बोली -काम के लिए दोस्ती का इस्तेमाल …

सागर पांडे मूलत: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे। सलमान की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की थी। मुंबई वह एक्टर बनने आए थे। जब उन्हें एक्टिंग में कोई खास काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल बनने का फैसला लिया। उनके पांच भाई हैं जिनमें से वही सबसे ज्यादा कमा रहे थे तो उन्होंने ही अपने परिवार का ख्याल रखा।

‘कुछ कुछ होता है’ में सागर पहली बार सलमान के बॉडी डबल बने थे। इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाई जान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ सहित अन्य फिल्में की हैं। एक पुराने इंटरव्यू में सागर ने बताया था कि वह करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं। इसी के साथ एक रिपोर्ट मुताबिक सागर पांडे एक बेहद सफल बिजनेसमैन के तौर पर जाने जाते हैं। सिद्धार्थ नगर निवासी होने के नाते उनका अपना एक फ्लैट था। अपने करियर के दौरान, उन्होंने प्रति वर्ष लगभग $ 30-32 कमाया।

उनका संपत्ति पोर्टफोलियो भी व्यापक है। शादी करना सिर्फ कार्ड में नहीं था। जैसा कि सलमान खान ने उनसे पहले किया था, उन्होंने भी उसका अनुसरण किया। जब तक सलमान भाई की शादी नहीं हो जाती, मैं भी नहीं करूंगा, सागर कहा करते थे। मेरी उम्र सलमान भाई की उम्र के बराबर होगी। उन्हें सलमान खान के अलावा सागर भी जानते थे। दोनों के बीच बैठक भी हुई। सागर पांडे के जाने से भोजपुरी इंडस्ट्री पर भी असर पड़ा है. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बीच एक बड़ा सदमा है. सागर पांडे के अचानक चले जाने से वह बहुत आहत हैं।

To Top