खबर

इन सितारों के फ्लॉप करियर का जिम्मा सलमान खान ने खुद उठाया ,नहीं छोड़ते है साथ निभाते है सच्ची यारी

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है और उनका रुतबा सबसे अलग ही है. जहां देश में ही नहीं विदेशों में भी सलमान के चाहने वालों की कमी नहीं हैं.वहीं, सलमान खान भी जिससे रिश्ता बनाते हैं तो उसे पूरे दिल से निभाते हैं,फिर चाहें वो दोस्ती हो या फिर दुश्मनी ही क्यों न हो.

आयुष शर्मा-

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेता आयुष शर्मा रिश्ते में भाईजान सलमान खान के जीजा लगते हैं. आयुष ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फ्लॉप भी रही है. इसके बावजूद भाईजान सलमान खान ने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा है.

वालूश्चा डिसूजा-

सलमान ने वालूश्चा डिसूजा को भी अपनी कई फिल्मों में मौके दिए हैं. चाहे वालूश्चा डिसूजा ने शाहरुख खान की फैन के साथ अपना डेब्यू किया हो, लेकिन वो सलमान की बेहद करीबी बताई जाती हैं. सलमान की फिल्म अंतिम में वालूश्चा डिसूजा का आइटम सॉन्ग भी था. इसके साथ ही सलमान ने वालूश्चा डिसूजा को नच बलिए 9 में होस्टिंग का मौका भी दिया था.

सोनाक्षी सिन्हा-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बना ली है.सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की थी. वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा सिनेमा जगत की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अभी तक उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल अभिनेत्रियों के रूप में नहीं देखा जाता है.

जहीर इकबाल-

जहीर इकबाल ने सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक से की थी.यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी सलमान खान ने अभिनेता जहीर इकबाल का साथ नहीं छोड़ा है और कई जगहों पर सलमान खान और अभिनेता जहीर को साथ देखा गया है. इससे यह बात भी सच साबित होती है कि सलमान खान जहीर इकबाल को कितना मानते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top