खबर

आनंद दिघे की बायोपिक मराठी फ़िल्म के लांच में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ दिखे सलमान खान ,13 मई को रिलीज होगी फ़िल्म

इस साल की मराठी फिल्म धर्मवीर 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.यह फिल्म धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे डिस्ट्रिक्ट यूनिट के चीफ थे.ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने कई गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को बनाया स्टार स्टडेड.

यहां महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए. साथ ही इवेंट में महाराष्ट्र राज्य के शहरी विकास मंत्री श्री एकनाथ शिंदे ने भी अपनी मौजदूगी दर्ज कराई.धर्मवीर का ट्रेलर लॉन्च काफी ग्रैंड रहा जहां सुपरस्टार सलमान खान के साथ कछु और बड़ी शख्सियतों को देखा गया जिनमें जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, निखिल द्विवेदी, भाग्यश्री और कई नामचीन चेहरे शामिल थे.

धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे की लोकप्रिय महिंद्रा आर्मडा कार जिसमें उन्होंने अपनी जान गंवाई थी, उसे मुंबई के लोगों ने हमेशा संरक्षित रखा साथ ही उसकी पूजा भी की जाती है.यह विंटेज कार इस इवेंट में मौजूद थी और इसी गाड़ी में सवार होकर फिल्म के अभिनेता प्रसाद ओक धर्मवीर के ट्रेलर लॉन्च के स्टेज पर पहुंचे.

इस ग्रैंड एंट्री के बाद श्री उद्धव ठाकरे और श्री एकनाथ शिंदे ने वहां मंच पर मौजूद हस्तियों का अभिनंदन किया.इस मौके पर, श्री उद्धव ठाकरे ने कहा,एकनाथ, मैं अपने तहे दिल से यह कहता हूं, आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है! फिल्म बनाना एक बात है लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman khan fans (@beingsalaman.khan)

श्री एकनाथ शिंदे ने उद्धृत किया,उनके जीवन के बारे में यह फिल्म हमारे लोगों तक पहुंचनी चाहिए. जो शहर और दुनिया भर में हैं.निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई ने दीघे जी पर फिल्म करने की इच्छा जताई और उस पर काम करना शुरू कर दिया और इस पर काम करते हुए,टीज़र और गाने बहुत लोकप्रिय हो गए.

मैं अभिनेता प्रसाद ओक की सराहना करना चाहता हूं जिन्होंने दीघे जी से न मिलने के बावजूद इस भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है.उन्होंने बस अपने आस-पास के लोगों से उनके बारे में सुना और उनसे मुलाकात की और उनके आसन, हावभाव और उनके बात करने के तरीके को सीखा जो कि उत्कृष्ट था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by being salman khan (@salman_ka_swag)

सलमान खान ने कहा कि मैं उद्धव जी से बात कर रहा था और उन्होंने कहा, दिघे जी और आप में एक बात समान है, आप दोनों एक कमरे में रहे.उसके बाद मैंने आदित्य जी से बात की

उन्होंने कहा कि दूसरी आम बात यह है कि दिघेजी की शादी नहीं हुई थी और आप की भी नहीं हुई हैं. एक फिल्म थी जो पहले रिलीज हुई थी जिसका नाम था धर्मवीर और इस फिल्म का नाम भी धर्मवीर है और मुझे उम्मीद है कि यह पहले की तरह ही कमाल करेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top