खबर

इस बिमारी का इलाज कराने देश छोड़ विदेश गई समांथा ,मीडिया को बताई पूरी सच्चाई आप भी जानले

तेलुगू सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की अब पूरे भारत में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सामंथा की तबीयत ठीक नहीं है जिसके कारण वह किसी भी पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आ रही हैं। अब सुनने में आया है कि सामंथा अपना इलाज कराने के लिए विदेश में जा रही हैं। हालांकि यह पता नहीं चला है कि सामंथा कहां जा रही हैं।

Samantha Ruth reached abroad for treatment, shooting postponed due to ill health.

एक रिपोर्ट की मानें तो सावधानी बरतते हुए सामंथा की टीम ने उनकी पब्लिक अपीयरेंस को एकदम से बंद कर दिया है। सामंथा काफी पॉपुलर हैं और उनकी पब्लिक अपीयरेंस के दौरान केवल उनके करियर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ और तलाक के बारे में भी काफी सवाल पूछे जाते हैं। सामंथा के सामने नहीं आने के बाद लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके साथ या तो कोई हेल्थ इशू है या फिर उनके चेहर पर किसी तरह की कोई परेशानी है जिसके कारण वह सामने नहीं आ रहे हैं।

Samantha की बिकिनी तस्वीरों ने मचाया हंगामा, आइटम नंबर गाने के बाद इस अदाज में आई नजर

Samantha Ruth reached abroad for treatment, shooting postponed due to ill health.

एक सूत्र ने इस रिपोर्ट में बताया है कि सामंथा को पब्लिक की नजरों से दूर रहने की सलाह दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा स्किन से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी को ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ कहा जाता है. ये बीमारी सूरज की रोशनी का त्वचा से सीधे संपर्क में आने से होती है. यही कारण है कि सामंथा किसी भी पब्लिक इवेंट में शामिल नहीं हो रही हैं.

Samantha Ruth reached abroad for treatment, shooting postponed due to ill health.

खबर है कि सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अगली तेलुगू शेड्यूल फिल्म ‘खुशी’ के अगले शेड्यूल को भी टाल दिया है जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं। ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि जल्द ही सामंथा अपना कोई ट्रीटमेंट लेने के लिए विदेश जा रही हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं बताया जा सकता लेकिन यह जरूर है कि सामंथा के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

To Top