बॉलीवुड

समीरा रेड्डी ने खोले अपनी जिंदगी के काले राज बताया पहले बच्चे के जन्म पर इस वजह से नहीं थी खुश

हम आप से चर्चा करेंगे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री समीरा रेड्डी जिन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पोस्ट शेयर की है. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की यह एक कोलाज है. तस्वीर का कोलाज शेयर किया गया है.समीरा बच्चे को गोद में लिए हुए दिख रही हैं और अवसर तो खुशी का है. लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती हैं.


ऐसे समीरा रेड्डी ने अपनी डेब्यू फिल्म में शानदार एंट्री की लेकिन फिर भी फिल्मी दुनिया में लंबा सफर नहीं रहा. फ़िल्म “मैंने दिल तुझको दिया” फिल्म स्टार समीरा रेड्डी ने अभिनय कीया है. समीरा रेड्डी इस फ़िल्म से  रातों-रात पहचाना शोहरत दिलाई पर ज्यादा दिनों फिल्मों का हिस्सा ना रह सकी. एक्ट्रेस समीरा ग्लैमर वर्ल्ड से  खुद को दूर कर रखा है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

 


आपको बता दें समीरा रेड्डी  कि हम परसनल जीवन से जुड़ी आज आपसे चर्चा करेंगे.जैसे की मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है जो महिला मां बनती है उससे इस मातृत्व का एहसास बखूबी होता है. 1 महीना के नए जीवन की शुरुआत होती है . सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा एक्ट्रेस समीरा ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी बात साझा की है.

एक्ट्रेस समीरा ने बताया वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर चुकी है यह उस समय की बात है जो है पहली बार मां बनी थी समीरा रेड्डी ने सबूत के तौर इंस्टाग्राम पर मुश्किल भरे दौर की तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा, ” मेरे लिए पोस्टपार्टम डिप्रेशन काफी मुश्किल था. जल्दी से एक्ट नहीं कर पाती थी. मैंने जो फोटो शेयर की है वह मुश्किल समय की है.

 

पहले बेबी के जन्म के बाद मैंने खुश होने की कोशिश की पर मैं नहीं रह पाई.अब मैं जब उस पल के बारे में सोचती हूं उन लोगों का ख्याल आता है जो खुद को लेकर अच्छा फील नहीं करते. आगे एक्ट्रेस ने बताया आप अकेले नहीं कठिन वक्त में एक दूसरे का साथ देना बहुत जरूरी है”. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी पोस्ट द्वारा जो कुछ भी लिखा उसे उनकी कोलाज फोटो से साफ महसूस किया जा सकता है.पहले तस्वीर में अभिनेत्री समीरा बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं. यह अवसर काफी ख़ुशी का है. लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर खुशी कहीं नजर नहीं आ रही है. साफ उदासी झलकती  दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी तस्वीर में वह फिट और बहुत ही खुश दिखाई दे रही हैं.दोनों ही तस्वीरें उनके सुख और दुख की कहानी बखूबी बयां कर रही है.वही  समीरा रेड्डी के बॉलीवुड फिल्मी कैरियर की बात करें तो अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने फिल्म रेस,दे दनादन और डरना मना है. जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और उनके अभिनय से आज भी उन्हें याद किया जाता है.एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को. अभिनेत्री समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर मोटिवेट करने वाले वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि वह फिल्मों से दूर रहकर भी सबकी पसंदीदा बनी हुई है.

 

To Top