बॉलीवुड

सौरभ शुक्ला ने कसा तंज कहा अगर RRR और KGF जैसी फिल्में बनेगी तो हमारे लौंडे गुटका ही बेचेंगे ना

हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के बारे में इन दिनों अक्षय कुमार काफी ज़्यादा  चर्चा का विषय बने हुए है. वैसे तो अक्सर अपनी फिल्मों के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं एक्टर अक्षय कुमार.लेकिन इन दिनों अक्षय कुमार अपने किसी फिल्म के वजह से नहीं बल्कि विमल के ऐड की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में  हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें अक्षय कुमार विमल के ऐड करने के बाद से ही बुरी तरह इस ऐड को लेकर उनकी खीचाई की जा रही है.वही सोशल मीडिया पर लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोलिंग के कारण से एक्टर अक्षय कुमार को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर करके लोगों से माफी मांग लिया है.

लेकिन लोग अक्षय कुमार को ट्रोल करने से थक नहीं रहे हैं और लगातार इन्हें ट्रोल करते ही जा रहे हैं. वहीं इस बात पर एक्टर सौरभ शुक्ला ने एक मजेदार रिएक्शन दिया है. इसके बाद से लोग काफी ज्यादा हसते हुए नजर आ रहे हैं. अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें एक्टर सौरभ शुक्ला नहीं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अभिनय से खास पहचान बनाई है कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय कर पर दुनिया में खास मुकाम हासिल कीया है.सौरभ शुक्ला हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने कलाकार हैं.आपको जानकारी के लिए बता दें कि सौरभ शुक्ला ने जौली एलएलबी, पीके एलएलबी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है.लेकिन इन दिनों सौरव शुक्ला अपने एक तंज कसने वाले रिएक्शन के कारण से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

एक तरफ जहां साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार विमल का ऐड करने के कारण से ट्रोल हो रहे हैं.आपको बता दें इस विषय पर एक्टर सौरभ शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा,”जब आप लोग आर आर आर और kgf 2 के जैसे फिल्में बनाओगे तो हमारे लौंडे विमल ही बेचेंगे ना” इस बात को एक्टर सौरभ शुक्ला नेअपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट द्वारा शेयर किया है.

इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों का मामला बन गया है और लोग इनके इस बात को लेकर खूब ज्यादा हंस रहे हैं. इतना ही नहीं सौरभ शुक्ला के इस बात को लेकर  लोगों ने इनकी तारीफ भी की है और अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल भी किया है. वही एक्टर अक्षय कुमार विमल का ऐड करते हुए काफी ज्यादा फंस गए है और उन्हें यह एडवर्टाइजमेंट काफी महंगा पड़ गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top