खबर

महाराष्ट्रीयन दुल्हन बनीं इंडियन आइडल 12 फेम सिंगर Sayli Kamble, BF धवल से रचाई शादी

इंडियन आइडल सीजन 12 फेम सायली कांबले रविवार को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं.शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन शेयर किए गए हैं.सायली और धवल ने मुंबई के पास कल्याण में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन अंदाज में शादी की है.सायली के इंडियन आइडल के को-कंटेस्टेंट नचिकेत लेले और निहाल टौरो भी शादी में शामिल हुए.

एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शादी के जश्न के कई वीडियो शेयर किए.एक वीडियो में सायली अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की रखी गई फूलों की छतरी के साथ मंडप में आती दिखाई दे रही हैं.एक अन्य में धवल को मंडप में आते देखा गया.कपल वरमाला करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

एक अन्य फैन पेज ने मंडप से कपल और उनकी शादी के कार्ड की फोटोज शेयर कीं। तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया गया था,आपको बहुत-बहुत बधाई @saylikamble_music और @dhawal261192 आपके बेहद खास दिन पर, आप दोनों को अपने जीवन की नई यात्रा के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.आपका प्यार हमेशा बढ़ता रहे.आपके जीवन भर के प्यार और खुशी की कामना.शादी में, सायली ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें बैंगनी रंग की शॉल के साथ गुलाबी बॉर्डर था और धवल ने अपने ऑफ-व्हाइट कुर्ता-पायजामा और मैचिंग पगड़ी के ऊपर बैंगनी रंग की शॉल भी पहनी थी.सायली और धवल ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी.

सगाई से कुछ दिन पहले धवल ने सायली को बॉलीवुड अंदाज में प्रपोज किया था.इसका एक वीडियो सायली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है,हमेशा वहां रहने के लिए @ dhawal261192 बहुत बहुत धन्यवाद.मेरा प्यार, मेरा दोस्त, मेरा मार्गदर्शक, और अब जीवन के लिए मेरा साथी.हमेशा के लिए तुम्हारा होने का इंतजार नहीं कर सकती.मैं तुमसे प्यार करती हूं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top