खबर

सिर्फ 13 साल की उम्र में जैकी श्रॉफ को दिल दे बैठी थीं आएशा ,बेहद दिलचस्प है जैकी दादा और आयशा की लव स्टोरी पढ़े

दोस्तों सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में अपनी मस्ती से सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की आंखें तब नम हो गईं, जब उन्हें उनके परिवार का एक स्पेशल मैसेज दिखाया गया. शो में एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ का मैसेज दिखाया गया. आयशा ने अपने मैसेज में बताया कि जब वह 13 साल की थीं, तब वह पहली बार जैकी श्रॉफ से मिली थीं.


आयशा कहती हैं, ‘हाय जग्गू, आप लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि जब मैं पहली बार जैकी से मिली थी तो मैं 13 साल की थी. मैं उन्हें रिकॉर्ड शॉप पर मिली थी. हमने केवल 2 मिनट के लिए ही बात की थी. उस शाम जब मैं घर पहुंची तो मैंने अपनी मां से कहा कि मैं आज उस आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी.आयशा आगे कहती हैं कि ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था. आज मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसा शानदार आदमी मिला. वह एक बहुत ही अच्छे पति हैं. हमेशा सपोर्ट करते हैं. वह पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)


जिस तरह से जैकी की पत्नी आयशा का ये पहली नज़र का प्यार था. वैसे ही जैकी के लिए भी ये पहली नज़र का प्यार था. पिछले महीने अपना 64वां जन्मदिन मना चुके जैकी श्रॉफ की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जब एक बार जैकी श्रॉफ सड़क के किनारे खड़े थे, तभी उन्हें 13 साल की एक लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में बस में बैठी दिखाई दी. जैकी को उस लड़की से पहली ही नजर में प्यार हो गया था. उस रिकॉर्डिंग स्टोर में जहां दोनों की पहली बातचीत हुई थी, तब जैकी ने म्यूजिक एल्बम खरीदने में उस लड़की की मदद की थी और फिर कुछ साल बात वह लड़की उनकी पत्नी बन गई.

जब दुनिया के सामने आया था टाइगर श्रॉफ की माँ का साहिल खान संग अफेयर ,जैकी श्रॉफ ने उठा लिया था ये कदम ac

Seeing 13-year-old Ayesha, Jackie Dada was losing her heart.

शो के दौरान जैकी श्रॉफ ने यह खुलासा किया वह अपनी मां के बहुत करीब थे. जग्गू दादा हमेशा अपने साथ मां की साड़ी का एक कटा हुआ हिस्सा अपने साथ रखते हैं. उन्होंने बताया कि यह उनकी मां की साड़ी का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि अब मां तो साथ नहीं है,

Seeing 13-year-old Ayesha, Jackie Dada was losing her heart.

लेकिन उनकी साड़ी का यह हिस्सा हमेशा उनके साथ रहता है.जैकी की बेटी कृष्णा ने भी उनके लिए खास सन्देश दिया. वो कहती हैं कि जब भी हमें उनकी कमी महसूस होती थी तो वह शूट से वापस आ जाते थे और हमें गोद में ले लेते थे.

To Top