बॉलीवुड

40 साल के हुए शाहिद कपूर, बर्थडे पर देखिए उनके जुहू वाले आलीशान घर की तस्वीरें

आज हम बताने जा रहे हैं शाहिद कपूर के बारे में आज 40 के हो गए हैं.शाहिद कपूर आज परिवार के साथ जन्मदिन मना रहे हैं शाहिद, कामकाजी और फैमिली लाइफ में सब कुछ ऑल इज वेल है.

कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद आज शाहिद कपूर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर की शुरुआत इश्क विश्क से हुई थी,इस फिल्म के बाद शाहिद ने कई फिल्मों में काम किया.

लेकिन वे फ्लॉप हो गई ज्यादा सफल नहीं हो पाई. विवाह और जब वी मेट में भी वे काफी पसंद किए गए. उस के बाद शाहिद राजकुमार हैदर और पद्मावत जैसी फिल्मों में नजर आए, यह मुकाम शाहिद ने अपने बलबूते पर हासिल किया है, शाहिद कपूर भले ही स्टार्किड हो. फिर भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है

शाहिद मुंबई के जुहू स्थित सी फेसिंगअपार्टमेंट में रहते हैं, लेकिन आप जब शाहिद के जुहू वाले आगे के घर का नजारा देखेंगे तो आप भी तारीफ किए बगैर नहीं रहेंगे. हम आपको उनके आलीशान बंगले की तस्वीरें भी दिखाएंगे. अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ रहते हैं, उनके घर के पीछे से अरब सागर दिखाई देता है. यह घर उन्होंने अपने हिसाब से लिया है. शाहिद खुद चाहते थे कि वह एक आलीशान घर ले. इसका सपना उन्होंने पूरा किया है.

शाहिद मीरा से 2015 में शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हुए हैं, यह घर उनके लिए बहुत ही लकी है. इसी घर में उनका कैरियर बना और मिशा और जैन जैसे बच्चे उनकी जिंदगी में आए, शाहिद के घर में खास बात यह घर बहुत ही खुले इलाके में, घर के चारो और नारियल के पेड़ लगे हैं, उनके घर के पीछे के हिस्से में काफी खुली जगह है, शाहिद वहां बैठकर अपने बच्चों के साथ खेलते हैं. खुली जगह में शाहिद ने गार्डन भी बना रखा है.

उनके घर का फर्श वुडन से बनी है. घर मै डार्क वुड का काफी इस्तेमाल किया गया है, घर का थीम वाइट है, मुंबई के जाने-माने इंटीरियर से अपने घर को डेकोरेट करवाया है, शाहिद और मीरा ने घर की दीवारों के लिए सफेद कलर को प्राथमिकता दी है, वही घर के फर्नीचर व सजावटी सामान डार्क रंग का है, घर की लाइटिंग भी ऐसी है जिससे उनके घर में सब कुछ ब्राइट दिखता है, घर की दीवारों में पेंटिंग्स भी खूब लगाई गई है.

इसके अलावा मिरर का भी डेकोरेट में इस्तेमाल हुआ है, घर का खूबसूरत पार्ट है पीछे का हिस्सा. समुंदर की लहरें उनके घर से दिखती है.

ठंडी हवा की लहरें उनके घर तक आती है. घर में बच्चों के खेलने कूदने की खास जगह उनका टेरिस है यहां शाहिद अक्षर मीरा और बच्चों के साथ बिताते हैं, इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों 156 करोड़ का घर खरीदा है.

 

शाहिद ने मुंबई में अप स्केल वर्ली में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. इस घर की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, बताया जा रहा है कि शाहिद भाई अपार्टमेंट 42 और 43वी मंजिल पर है.

कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस घर के लिए सरकार को 2करोड़ 91 लाख की स्टैंप ड्यूटी दी है.

शाहिद का यह अपार्टमेंट बहुत आलीशान बताया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top