खबर

सुहाना खान ने बड़े धूम धाम से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन ,हॉट ड्रेस पहनकर दिखाया सेक्सी फिगर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपना जन्मदिन मना चुकी है,गौरी खान की लाडली बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.वो अपनी डेब्यू मूवी ‘आर्चीज’की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं.फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.सुहाना के इस प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख और गौरी दोनों बेहद खुश हैं.बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुहाना के एक्टिंग और उनकी बोल्डनेस के चर्चे हर तरफ होते आए हैं.सुहाना खान के जन्मदिन का इंतजार उनके चाहनेवाले भी करते हैं.फैंस सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें ढेर सारी बधाई देते हैं.उनके स्टारकिड्स दोस्त भी उन्हें खूब बधाई देते हैं.सुहाना खान बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बाबत जानकारी दी थीं.एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले शाहरुख की लाडली ने अमेरिका में  फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की.

मुंबई में पैदा हुई सुहाना की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल में हुई है.लंदन के अर्डिंगली कॉलेज से स्नातक की डिग्री हासिल की.इसके बाद सुहाना ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग कोर्स में डिग्री लीं.इस दौरान वो कई ड्रामा शो में नजर आईं.जिसमें उनकी अदायगी की खूब तारीफ भी हुई.सुहाना को येलो कलर की शॉर्ट वन शोल्डर स्ट्रैप ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और बालों का हाई बन बनाकर कंप्लीट किया है. अब इन फोटोज में वह अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं,फैंस भी उनके इस लुक को देखते रह गए. कुछ मिनटों में ही सुहाना की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


बहुत कम लोगों को पता होगा कि सुहाना खान फुटबॉल भी खेलती हैं.उन्होंने अंडर -14 के एक फुटबॉल टूर्नामेंट मैच में कप्तानी भी की है.सुहाना को अपने कलर को लेकर भी ट्रोलर्स का समाना करना पड़ा.लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए इन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था.इसके बाद कलर को लेकर ट्रोलिंग होनी बंद हो गईं.सुहाना खान जोया अख्तर की  फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी.इस मूवी में इनके साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर स्क्रीन शेयर करेंगी.मूवी का टीजर और पोस्टर आउट हो गया है.

To Top