बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर के होने वाले ससुर उन्हें बहू बनाने को है तैयार, अब पापा शक्ति कपूर की हां का है इंतजार….

हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के शानदार खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर के बारे में बात करें जा रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने अपनी अभिनय अदाकारी के दम पर बॉलीवुड फिल्म दुनिया में पहचान बनाई है. अरे कुछ समय पहले श्रद्धा कपूर अपने कजिन प्रयाक की वेडिंग अटेंड करने मालदीप गई थी. 3 दिनों वहां मैरिज का फंक्शन अटेंड कर मुंबई लौट आई हैं.

आपको बता दें श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड को कौन नहीं जानता रोहन श्रेष्था के बारे में काफी दिनों से रिलेशनशिप में होने की खबरें वायरल हो रही है लेकिन अभी दोनों ने ही ऑफिशल इस अपने रिलेशन को अनाउंस नहीं किया है. लेकिन आपको बता दें रोहन के पिता राकेश श्रेष्था ने इन सब पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. राकेश श्रेष्ठा ने ने एक इंटरव्यू में बताया था दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जो कि काफी अच्छी चल रही है. जो भी फैसला लेंगे बड़ी समझदारी के साथ दिया जाएगा, तो मैं उन दोनों के लिए सभी चीजों की बड़ी खुशी खुशी तैयारी करूंगा।

आपको बता दें उन्होंने कहा मेरे डिक्शनरी में ऑब्जेक्शन नाम का शब्द ही नहीं है. रोहन श्रेष्ठा के पिता ने इन दोनों के रिश्ते पर तो मंजूरी दे दी है. अभी-अभी नॉनसेंस को श्रद्धा कपूर की तरफ से स्टेटमेंट आने का इंतजार होगा. आपको बता दें फिलहाल इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने कज़ीन प्रियंक शर्मा के शादी समारोह में रोहन श्रेष्ठा भी साथ में पहुंचे थे. श्रद्धा कपूर ने अपना 34 वां जन्मदिन मालदीव में ही अपने मित्रों के साथ मनाया, और इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की. तस्वीर में रोहन ने श्रद्धा को कमर से पकड़ा हुआ है.

बता दे अब तक दोनों ने जो सपने रिश्ते को छुपा कर रखा था वह अब जगजाहिर होता दिखता है, और हर जगह दोनों को साथ देखा जा रहा है. वहीं अगर श्रद्धा कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वह आखरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में दिखाई दिथी. अगर उनकी अपकमिंग फिल्म की बात की जाए तो लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म मैं रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top