बॉलीवुड

बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी ,इस खतरनाक विलन की है बेटी

आज हम आपसे बात करेंगे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो खूबसूरती में किसी से कम नहीं है दीपिका पादुकोण. एसएस दीपिका पादुकोण ने कई सारे फिल्मों में अपने अभिनय से खास पहचान बनाई है और उनके फैंस की भी काफी लंबी कतार है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी की प्रेरणा चोपड़ा जो की खूबसूरती में दीपिका पादुकोण को भी मात देती हैं.

 

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला दीपिका पादुकोण जो अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से बॉलीवुड में हजारों को अपना दीवाना बना चुकी है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं.प्रेणा चोपड़ा की खूबसूरती देखते ही बनती है और किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से प्रेरणा चोपड़ा पीछे नहीं हैं.यू तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण खूबसूरती में किसी से कम नहीं.लेकिन  प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा उन्हें खूबसूरती में टककर देती हैं.

 

वहीं हम आज आपको बता दें शर्मन जोशी किसी  पहचान के मोहताज नहीं है.बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर में से एक रह चुके हैं.यह सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. शर्मन जोशी की उम्र 43 वर्ष की हो गई है.एक समय यह एक्टर प्यार में काफी दीवाने हो चुके थे. उन्होंने 21 वर्ष की उम्र में प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर सबको हैरान कर दिया था.

एक्टर ने फरारी की सवारी, स्टाइल, रंग दे बसंती जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. शर्मन जोशी का जन्म नागपुर में हुआ था. वह गुजराती ब्राह्मण परिवार से हैं. शर्मन के पिता अरविंद जोशी एक फेमस गुजराती थिएटर से जुड़े थे. शरमन की बहन मानसी जोशी की शादी बॉलीवुड एक्टर रोहित राय से हुई है. शर्मन जोशी 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं.

 


हाल ही में इंटरव्यू में शर्मन ने बताया की प्रेरणा से पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. दोनों एक दूसरे को मन ही मन पसंद करने लगे थे. कॉलेज के बाद भी दोनों काफी दिनों तक मिलते रहे.यह सिलसिला 1999 तक चलता रहा.


और ना जाने कब वर्ष 2000 में ऐसा लगने लगा कि इस अभिनेता ने प्रेरणा चोपड़ा से सिर्फ 21 वर्ष की उम्र में शादी कर ली. दोनों अपना जीवन बहुत ही खुशहाल तरीके से वजी रहे हैं. शर्मन और प्रेरणा की शादी के 22 वर्ष पूरे हो चुके हैं. शर्मन और प्रेरणा तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. बेटी खयाना जोशी के अलावा इनके दो ट्विन्स बेटे भी हैं. जिनका नाम विहान और वरयान जोशी है. एक्टर शर्मा मीटिंग की दुनिया से जुड़े हैं वहीं पत्नी प्रेरणा एक बिजनेस वुमन है.

 

To Top