बॉलीवुड

कंगना रनौत के शो Lock Upp में जल्द दिखाई देगी शहनाज गिल ,जेलर करण कुंद्रा का हो सकता है पत्ता साफ़

एकता कपूर का शो लॉकअप काफी ज्यादा चर्चित शो बन चुका है और प्लेटफार्म पर इस शो को होस्ट दबंग अभिनेत्री कंगना रनौत कर रही हैं.अब खबरों के अनुसार एक्टर करण कुंद्रा इस समय लॉक अब शो में जेलर के तौर पर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अब वह इस शो में नजर नहीं आएंगे. ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी जगह एक्ट्रेस शहनाज गिल ने ले ली है.


हम आपसे बात कर रहे हैं एकता कपूर और कंगना राणावत के रियलिटी शो लॉकअप के बारे में जो के अभी कुछ ही समय पहले लांच हुआ है. तब से यह शो सुर्खिया बटोर रहा है. लॉन्च होने के कुछ हफ्तों बाद ही ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चुका है. एक तरफ जहां लॉकअप का नया कॉन्सेप्ट दर्शकों को खुद से बांधने में सफल रहा. वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट के चौकाने वाले खुलासे सबके होश उड़ा रहे है. अब एक बार फिर से शो लॉकअप सुर्खियों में बना हुआ है.

आपको बतादे शो के दौरान मूनव्वर फारूकी के कई सीक्रेट सामने आए हैं.उसकी खुद की शादी और उसकी अम्मी के साथ घरेलू हिंसा को लेकर. अब फारूकी ने जो कुछ शेयर किया है उससे पता चला है कि बचपन में उसका यौन शोषण भी हुआ था. ऐसा करने वालों में उसके दो रिश्तेदार भी शामिल थे.


शो के दौरान ही शो होस्ट कंगना राणावत ने भी बताया था कि जब वह छोटी थी उस दौरान उन्हें कई वर्षों तक एक बड़े लड़के ने गलत तरीके से टच किया था. लेकिन अब शो से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शो में जेलर की भूमिका अदा करने वाले एक्टर करण कुंद्रा को शहनाज़ गिल रिप्लेस करने वाली है.


आपको बता दें टेलीचक्कर की एक खबर के अनुसार लॉकअप शो में जेलर की भूमिका एक्टर करण कुंद्रा निभा रहे थे अब वह शो से बाहर होने वाले हैं. शहनाज गिल जल्द ही करण कुंद्रा को इस शो में रिप्लेस करने की तैयारी में है. ऐसी खबरें आ रही हैं शहनाज को बतौर जेलर के तौर पर शो में लाने के लिए मेकर्स काफी ज्यादा उतावले हैं.टीम ने पहले उनसे इस बारे में कांटेक्ट किया था लेकिन शहनाज गिल ने अपने बाकी कमिटमेंट के चलते उन्हें मना कर दिया था.लेकिन इस बार एक्ट्रेस कंगना ने कथित तौर पर  एक्ट्रेस शहनाज़ गिल को लॉक अप का हिस्सा बनने के लिए कहां है ऐसे में उस असाइनमेंट को शहनाज गिल  मना नहीं कर पाई हैं जो कि कंगना ने उन्हें अप्रोच किया था.वही आपको बतादे करण कुंद्रा शो मे आगे क्यों नहीं दिखने वाले हैं. इसके बारे में भी आपको बता दें. एक्टर कारण उनके बाकी कमिटमेंट जिसके चलते वह शो को टाइम नहीं दे पा रहे हैं.इस वक्त करण डांस दीवाने जूनियर को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वही हाल ही में उनकी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का टीचर भी रिलीज हुआ है इसमें वह दिव्या अग्रवाल के संग अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top