खबर

महज 15 साल की उम्र में घर से भाग निकली थी शहनाज़ गिल ,परिवार वालो की इस हरकत से होगई थी परेशान

बिग बॉस के घर में बहुत से लोग आये और अपना बेहतरीन से बेहतरीन अभिनय दिखा कर चले गये। हालांकि बिग बॉस के घर से कई एक्टर्स को नई पहचान मिली है। जिनमें से एक शहनाज गिल भी है। जो अक्सर अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रही है। वहीं शहनाज गिल का रिश्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काफी अच्छा रहा है। हालाकि शहनाज गिल को अपने जीवन में काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। जिसको लेकर इन्होंने स्वयं एक साक्षात्कार के दौरान अपने मुश्किल दिनों का दर्द बयां किया है, क्योंकि महज 19 साल की उम्र में शहनाज गिल घर से भाग गई थी।

shehnaaz-gill-ran-away-from-home-at-the-age-of-15-family-members-used-to

शहनाज गिल के मुताबिक जब वह 19 साल की थी तभी अपने घर से भाग गई थी और इन मुश्किल दिनों में वह पीजी में रहा करती थी। इन दिनों वह हर महीने 15 हजार की नौकरी किया करती थी। शहनाज को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने की चाहत थी, ऐसे में उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम के लिए कई ऑडिशन दिए। इस दौरान उन्होंने कई रिजेक्शन का भी सामना किया। हालांकि शहनाज ने हार नहीं मानी और वह पंजाबी फिल्मों में काम करने में कामयाब रही।

सफ़ेद शार्ट ड्रेस पहन शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका ,हॉटनेस की करदी सारी हदें पार

shehnaaz-gill-ran-away-from-home-at-the-age-of-15-family-members-used-to

इन्होने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि, “मैं जब घर से भागकर चंडीगढ़ आ गई थी तो मेरे परिवार वाले मुझे कॉल करते थे। पर मैंने उन्हें ब्लॉक कर दिया था और मैं खुद से यह कहती थी कि जब तक मैं अपनी लाइफ में कुछ बन नहीं जाऊंगी तो मैं उनसे बात नहीं करूंगी। आखिरकार मैंने खुद से जो वादा किया था वह पूरा किया और आज मैं भी अपनी अचीवमेंट्स पर गर्व करती हूं और मेरा परिवार भी। गौरतलब है कि, शहनाज गिल जब बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी तो हर किसी की चहेती बन गई। यही वह शो है जहां से शहनाज को बड़ी सफलता हाथ लगी।

shehnaaz-gill-ran-away-from-home-at-the-age-of-15-family-members-used-to

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती काफी मशहूर हुई। इतना ही नहीं बल्कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के काफी करीब थे। शहनाज सिद्धार्थ से दूर रहना बिल्कुल पसंद नहीं करती थी लेकिन अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से वह बुरी तरह टूट गई। हालांकि एक बार फिर शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत की। इस बीच वह ट्रोलिंग का शिकार भी हुई। ट्रोल होने पर शहनाज गिल ने कहा कि,मुझे ऐसे लोगों से कतई फर्क नहीं पड़ता जो मुझे ट्रोल करते हैं क्योंकि मैं जानती हूं कि ऐसे लोग यूजलेस और इमोशनलेस हैं।

मैं मानती हूं कि अगर आप दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सिम्पैथी पाना चाहती है। फिर लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कभी ऐसी नहीं दिखना चाहती थी। हालांकि मैंने कभी अपने इमोशंस को दबाया नहीं। मैंने उनसे खुद डील किया और मैं इससे एकदम कंफर्टेबल हूं।” रिपोर्ट की मानें तो शहनाज जल्द ही सलमान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में मुख्य किरदार में नजर आ सकती है

To Top