बॉलीवुड

एक बार फिर श्वेता तिवारी ने अपनी हॉट अदाओ से जीता सभी का दिल ,तस्वीरें देख Rahul Vaidya ने करदिया ऐसा कमेंट

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा श्वेता तिवारी जो कि बॉलीवुड से लेकर टीवी पर्दे तक  अपनी खास पहचान बनाने में सफल रही हैं. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक से एक हिट सीरियल में शानदार अभिनय किया है और टीवी की दुनिया में कसौटी जिंदगी सीरियल में अभिनय के बाद से शोहरत हासिल की.

आज हम आपसे से टीवी पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी होने पर चर्चा करेंगे श्वेता तिवारी ने टीवी की दुनिया में कई सारे सीरियल में अपना विनय सारंगखेड़ा है उनका सीरियल कसौटी जिंदगी का जिसमें उन्होंने प्रेरणा शर्मा का किरदार बखूबी निभाया था. ये किरदार दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आया था. दर्शकों ने प्रेरणा के किरदार को इतना पसंद किया कि श्वेता तिवारी को प्रेरणा शर्मा के नाम से ही जान्ने लगे.

ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी जाती जिंदगी में दो शादियां की दोनों ही शादियां टूट गई लेकिन उनके कैरियर की बात की जाए तो काफी सफलता प्राप्त की. ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

प्रेरणा शर्मा अपनी उम्र से काफी ज्यादा कम उम्र लगती हैं. श्वेता तिवारी प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाने के बाद से श्वेता तिवारी प्रेरणा के नाम से ही दर्शकों के बीच फेमस हो गई है. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरे फैंस के साथ शेयर करती रहती है.


एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में काफी हॉट दिख रही हैं. उन्हें देख यकीन नहीं होता कि वे 41 साल की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस श्वेता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों पर  राहुल वैद्य ने लिखा, “सदा जवान लड़की”अभिनेत्री 2 बच्चों की मां बनने के बाद भी बहुत यंग दिखती हैं. उन पर हर तरह के आउटफिट्स जचते हैं. एक  और यूज़र ने कमेंट में लिखा.ये यंग गर्ल कौन है?जब कभी वह अपनी बेटी के साथ तस्वीर डालती हैं तो मां बेटी नहीं बल्कि बहनें लगती हैं. जबकि पलक तिवारी की उम्र 21 वर्ष है.”इस तस्वीर पर एक यूजर ने ये तक लिख दिया कि आप पलक से बेहतर दिखती हो”अभिनेत्री सिंगल स्टेटस को बहुत ज्यादा एंजॉय करती हैं श्वेता तिवारी दो बार शादी के बंधन में बंधी लेकिन दोनों ही शादियां खुशगवार ना रही जिंदगी में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव रहे और दोनों ही शादियां टूट गई.एक्ट्रेस श्वेता अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं और हर लुक में बहत खूबसूरत नजरआती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स को बहुत पसंद आती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top