खबर

भाई भाभी के बीच हुए झगड़े पर पहली बार फूटा सुषिता का गुस्सा ,अब भाभी ने पलटकर दिया ये जवाब जवाब

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई पति राजीव सेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों ही अभिनेत्री ने राजीव सेन से तलाक लेने के अपने फैसले के बारे में बताया था और अब उन्होंने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने तलाक की घोषणा के महीनों बाद अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में चारु ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने राजीव सेन से अपने तलाक के फैसले को बदल दिया है.

Sister-in-law Sushmita Sen reacts on coming together with Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु असोपा ने गणेश चतुर्थी के दिन इस खुशखबरी का ऐलान किया, जिसके बाद उनके फैंस के बीच खुशी छा गई. चारु ने ही नहीं, राजीव ने भी इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है.

Sister-in-law Sushmita Sen reacts on coming together with Charu Asopa and Rajeev Sen

हाल ही में चारु ने राजीव सेन और बेटी जियाना के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने नजर आ रही थीं. दोनों बेटी जियाना को किस करते दिखे. चारु और राजीव के तलाक ना लेने के फैसले पर अब सुष्मिता सेन ने भी प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


सुष्मिता सेन ने चारु असोपा और राजीव सेन के शेयर किए पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं. दुग्गा, दुग्गा शोना.’ सिर्फ सुष्मिता ने ही नहीं, अन्य कई यूजर्स ने भी चारु और राजीव के फैसले पर खुशी जाहिर की है. वहीं कुछ ने चारु को निशाने पर भी लिया है और उनके आए दिन बदलते फैसले को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


चारु असोपा अपने पोस्ट में लिखती हैं- ‘शादियां स्वर्ग में ही तय हो जाती हैं, लेकिन उन्हें निभाना हमें पड़ता है. हां, हमने तलाक का ऐलान किया था, क्योंकि हमे लग रहा था कि अब हमारे बीच सब खत्म हो चुका है. हमारे बीच कुछ नहीं बचा. हमे उस समय सिर्फ तलाक ही एक रास्ता सूझ रहा था.लेकिन,अब हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं. हमने इस शादी को एक बार फिर निभाने का फैसला किया है. हम दोनों मिलकर अपनी बेटी जियाना की अच्छे से परवरिश करेंगे और बहुत अच्छे माता-पिता बनेंगे. हमारी सबसे पहली प्राथमिकता बेटी की अच्छी परवरिश है. हम अपने सभी फैंस, जिन्होंने हमारा साथ दिया, हमारा सपोर्ट किया, उन सभी को थैंक यू कहना चाहते हैं. चारु और राजीव

To Top