बॉलीवुड

इतनी गाड़िया शोरूम मे नहीं होती जितनी इस एक्टर के पास है,हर दिन दूसरी गाड़ी से चलता है….

आपको बतादे बॉलीवुड अभिनेताओं की करोड़ो मे कमाई होती है सालाना और इसी हिसाब से ये एक्टर अपनी ज़रूरतो अपने शौक को पूरे दिल से खर्च करते है वही शारूख खान, संजय दत्त के पास शानदार गाड़िया है. वही साउथ के एक्टर हैं जिनके पास इतनी गाड़ियां हैं जितनी शोरूम में भी नहीं होती है.आपको बता दें वह एक्टर कौन हैं?साउथ के एक्टर का नाम मामुटी है जिनकी उम्र 68 वर्ष है. साउथ इंडियन फिल्म में काफी मशहूर और फेमस एक्टर हैं इनके काफी फिल्में लोगों को पसंद आती है यह अपनी दमदार अदाकारी के बल पर साउथ इंडियन फिल्म में जाने जाते हैं.यह अभिनेता ऐसे हैं कि यह सभी के दिलों पर राज करते हैं. साउथ इंडियन मूवीस में उन्होंने धमाकेदार एक्टिंग की है. और यह शायद ही एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने किसी और अभिनेता के साथ काम ना किया हो .वो साउथ फिल्मों में साउथ के बहुत से एक्टर के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं, और इन्होंने अपना एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

यह एक रिपोर्ट के हिसाब से इनकी वार्षिक इनकम 10 करोड़ है, और कुल संपत्ति 300 करोड़ की है.आपको बता दें इस एक्टर को बचपन से ही गाड़ियों का बहुत शौक था,और बहुत लगाव है गाड़ियों से उनकी पहली गाड़ी तो एक मामूली गाड़ी थी,लेकिन उसके बाद उनके पास गाड़ियों की लाइन लग गई है. और एक से एक महंगी और ब्रांड की गाड़ी मिल जाएगी आपको. आपको बता दें उनकी गाड़ियों के कलेक्शन में लंबोर्गिनी और ऑडी जैसे ब्रांड की गाड़ियां हैं.

आपको बता दें वह कम कीमत की फोर व्हीलर गाड़ियां चलाना भी पसंद करते हैं. और उनके पास जितनी भी गाड़ियां हैं उनकी कीमत करोड़ों में आंकी गई है.आपको बता दें 369 गाड़ियों के मालिक ने अभी भी गाड़ियों को खरीदना बंद नहीं किया है.और अभी भी कोई नई गाड़ी अगर आती है तो वह उस गाड़ी को अपने गाड़ियों के कलेक्शन में खरीद लेते हैं.आपको बता दें गाड़ियों के अलावा उनके पास बहुत सी लग्जरी बाइक भी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top