बॉलीवुड

4 साल बाद शाहरुख खान कर रहे पठान से वापसी जानिए किंग खान ने कितनी ली है फीस?

अभिनेता शाहरुख खान 4 वर्ष बाद अब बड़े पर्दे पर एक बार फिर से अपने फैंस के लिए धमाल मचाने आ रहे हैं. एक्टर शाहरुख ने काफी समय बाद फिल्मी पर्दे का रुख किया है.फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख खान जैसे मानो बड़े पर्दे से गायब ही हो गए थे.

जानकारी के लिए बता दे अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हैं. जल्द ही इस फिल्म को पूरा करने के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के अभिनेता शाहरुख ने इस फ़िल्म के लिए एक बड़ा अमाउंट चार्ज किया है. शाहरुख की इस फिल्म के बारे में खबरें हैं जो आप भी जरूर हैरान हो जाएंगे जानकर.एक्टर कई वर्षों से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए थे.अब उनकी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने और धमाल मचाने के लिए तैयारी मे है.

 

 

फिल्म पठान का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.इसी कारण से फैंस के बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम इस फिल्म मे अभिनय करते दिखेंगे. फ़िल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है फैन्स मे.वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की फीस की बात करें तो फीस भी सुर्खियों का विषय बनी हुई है.

शाहरुख खान

आपकी जानकारी के लिए बता दे फिल्म पठान की  फीस शाहरुख खान ने जो चार्ज की है उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे आपको बता दें शाहरुख खान ने फिल्म पठान के लिए ₹85 करोड़ की फीस चार्ज की है. और अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल नहीं दिखा पाई तो पूरी टीम को काफी बड़ा सदमा लगेगा.


जॉन अब्राहम
एक्टर जॉन अब्राहम ने भी बॉलीवुड में अभिनय से काफी नाम कमाया है शाहरुख खान के बाद जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म में साथ अभिनय करते दिखेंगे. फिल्म पठान में अभिनेता जॉन अब्राहम का भी काफी खास रोल है. जॉन अब्राहम ने फिल्म के लिए 25 करोड़ फीस चार्ज की है.


दीपिका पादुकोण
आपको बता दें फिल्म पठान में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक्शन अवतार में दिखने वाली हैं. इसके लिए अभिनेत्री ने ₹18 करोड़ फीस चार्ज की है. बॉलीवुड पर्दे पर पहले भी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. एक बार फिर से इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं.

सलमान खान

  अभिनेता   सलमान खान  सलमान खान फिल्म पठान में एक कैमियो रोल में देखने जा रहे हैं. ऐसी खबर है सलमान खान की फिल्मटाइगर 3 के लिए की जा रही है. इस फिल्म के द्वारा एक्टर को कितनी फीस दी गई इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.आपको बता दें फिल्म पठान के मेकर्स यशराज फिल्म ने एक खास वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.वीडियो में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम दिखाई दे रहे थे.वहीं अभिनेता शाहरुख के किरदार पठान को  इंट्रोड्यूस कर रहे थे. इस वीडियो में ऐसा बताया गया शाहरुख की फिल्म पठान अगले वर्ष गणतंत्र दिवस के अवसर पर यानी कि 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

To Top