बॉलीवुड

पैसों के लालच ने इन बॉलीवुड सितारों को बना दिया था अंधा ,अपने ही प्रेमी को दिया धोखा

बॉलीवुड के ऐसे सितारों को लेकर चर्चा करेंगे.हां मैं अपने सच्चे प्यार को भी धोखा दिया. पैसों के लिए देख तो धोखा देकर अपने प्यार को बदनाम किया छोड़ दिया अपने प्यार को पैसा पाने की चाहत मे. यह हमारे बॉलीवुड के कुछ  सितारे हैं जो अपने अभिनय से ज्यादा अपने जीवन में अपने सच्चे प्यार को धोखा देने के लिए भी जाने जाते हैं.

जैसे की हम कह सकते हैं प्यार एक अनमोल तोहफा है कुदरती की तरफ से दिया हुआ जो बिना लालच और बिना किसी शर्त के किया जाए और अगर ऐसा सच्चा प्यार संसार में किसी को मिल जाए तो उसे फिर और क्या चाहिए. इस संसार में कहते हैं दुनिया में पैसा बहुत जरूरी होता है अगर पैसा है तो हम सब कुछ खरीद सकते हैं.लेकिन अगर पैसा है सारे आराम हम खरीद सकते हैं.लेकिन वो रिश्ते और सच्चा प्यार कभी नहीं खरीद सकते जो निस्वार्थ व्यक्ति को इस संसार में रहते हुए मिल जाएं उन्हीं में से सच्चा प्यार और सच्चे रिश्ते सबसे ऊपर होते हैं.तो बता दे वह कौन से ऐसे सितारे हैं जिनके बारे में हम आपसे चर्चा करें. उन्होंने अपने प्यार को धोखा दिया और पैसे के लिए आगे बढ़गए.


करण सिंह ग्रोवर

टीवी पर्दे के सबसे ज्यादा मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं करण सिंह ग्रोवर अपने फिटनेस के लिए भी करण सिंह ग्रोवर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं.उन्होंने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की थी.फिर उनसे तलाक होने के बाद उन्होंने जेनिफर से शादी की लेकिन जेनिफर से भी करण का तलाक हो गया.इसके पश्चात उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी कर ली जो कि करण सिंह ग्रोवर से काफी ज्यादा सक्सेसफुल और पैसे वाली अभिनेत्रियों में से एक है.

एजाज खान,

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर एजाज खान ज़्यादातर अपने बयानों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने टीवी सीरियल से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है.दर्शकों के बीच उन्हें टीवी शो के द्वारा बहुत पसंद किया गया. लेकिन उनका अफेयर टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी के साथ चला करता था.कुछ दिनों डेट करने के बाद अनीता को इन्होंने धोखा दे दिया और किसी और से शादी कर ली.

शरद मल्होत्रा

एक्टर शरद मल्होत्रा और दिव्यंका त्रिपाठी के अफेयर की चर्चा हर जगह की जाती थी.यह सबसे ज्यादा मशहूर कपल में से एक माना जाता था.दोनों ही बहुत ज्यादा सक्सेसफुल एक्टर होने के साथ-साथ परफेक्ट जोड़ी भी कहे जाते थे.इन दोनों ने पहली बार बनू मैं तेरी दुल्हन के सेट पर काम किया.इसके बाद इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ती गई और काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों का रिश्ता ख़तम होने की कगार पर आगया. और ब्रेकअप की खबर सामने आगई. ऐसा कहा जाता है  शरद ने दिव्यंका त्रिपाठी को धोखा देकर रिप्सी भाटिया से शादी कर ली.

 

To Top