बॉलीवुड

मुनव्वर के अलावा इन सितारों ने टीवी शोज जीत कर रातों रात बदली अपनी किस्मत ,देखे पूरी लिस्ट

हम आपसे टीवी पर्दे के ऐसे कुछ शोज़ के बारे में चर्चा करेंगे जहां शो को जीतने वाले विजेताओं ने काफी ज्यादा रकम शो में जीती.यूं तो आज शो टीवी मनोरंजन की दुनिया में कई सारे रियलिटी शो देखने को मिलते हैं. और इन रियलिटी शो में जो कंटेस्टेंट भाग लेने आते हैं. उनका प्रदर्शन और उनके साथ फैंस का भी एक कनेक्शन दर्शकों का एक कनेक्शन बन जाता है. इस कनेक्शन के कारण यह रियलिटी शो पर काफी भारी मात्रा में वोटिंग आती है.जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है कंटेस्टेंट. उसी के अनुसार पुरुषों जीतकर अपने नाम ट्रॉफी कर लेता है उन्ही में से आज हम 7 ऐसे चेहरे को लेकर आप से चर्चा करेंगे.

मुनव्वर फारुकी

इन दिनों काफी चर्चा में है कंगना राणावत का शो लॉकअप प्रोड्यूसर एकता कपूर है.मुनव्वर फारुकी कॉमेडियन है और किसी पहचान के मोहताज नहीं है. इन्होंने शो लॉक अप जीत लिया है.इनको इनाम के तौर पर ₹25 लाख के साथ एक कार भी उपहार में मिली है.

इसके अलावा उनको तो बहुत ही जल्द शो की तरफ से इटली टूर भी देने वाली है. मुनव्वर फारुकी रातो रात करोड़पति बन गए हैं.लेकिन उनसे पहले भी कई ऐसे शख्स हैं जिन्होंने रातों-रात सफलता प्राप्त की.

तेजस्वी प्रकाश
एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 सीजन जीतने के बाद काफी ज्यादा मशहूर हो गई और लोकप्रियता हासिल की.इस शो को जीतने पर उन्हें ₹40 लाख की राशि दी गई थी.

अर्जुन बिजलानी
एक्टर अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में काफी शानदार परफॉर्मेंस दी.शो के विजेता भी बने उनको इनाम में 20 लाख रुपए दिए गए थे.

पवनदीप राजन

सिंगर पवनदीप राजन इंडियन आइडल के 12 सीजन में अपने गायन से काफी ज्यादा फेमस हुए.शोहरत  भी मिली उन्हें उनके टैलेंट के दम पर शो को ही जीत लिया और शो मे 15 लाख रुपए भी हासिल किए.

रूबीना दिलाईक
बिग बॉस के 14 सीजन की विजेता रही है. एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक इनको शो जीतने के लिए 36 लाख रुपए की इनाम की रकम दी गई थी.

 

सिद्धार्थ शुक्ला

दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का सीजन 13 जीता था. धार शुक्ला को शो में इनाम की राशि के तौर पर 40 लाख रुपए मिले थे.

हिमानी बुंदेला

कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला को कौन बनेगा करोड़पति शो के 13 सीजन मे एक करोड़ जीतने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था. उनको इनामी राशि के तौर पर टेक्स काटकर टोटल ₹65 लाख दिए गए थे.

प्रिंस नरूला युविका चौधरी


प्रिंस नरूला युविका चौधरी ने सीजन 9 नच बलिए में शानदार डांस परफॉर्मेंस से उन्होंने शो को जीत लिया. शो में इनाम की राशि 50 लाख इनाम राशि उनको दी गई थी.

To Top