बॉलीवुड

इस विदेशी लड़के के प्यार में डूबी हुई है शाहरुख़ खान की लाड़ली बेटी सुहाना ,बना सकती है इसको अपने पिता का जवाई

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार काफी गर्म है .बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता किंग खान शाहरुख खान हमेशा ही फैंस उनके दीवाने रहे हैं. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल किया है. जो कम अभिनेताओं को प्राप्त हो पाता है.

 

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं.अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है.वहीं किंग खान के परिवार के चाहने वालों की कमी नहीं है. हमेशा ही किंग खान से जुड़ी खबरों के कारण किंग खान और उनका परिवार सुर्खियों में रहता है.वही हम बात करें एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

 

अपने फ्रेंड्स और फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.अब खबर आ रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक लड़के के साथ काफी ज्यादा समय बिता रही हैं. नज़दीकियां बढ़ने लगी हैं यहां तक खबरें हैं सुहाना खान इस विदेशी लड़के को अपने पिता शाहरुख खान का दामाद भी बना सकती हैं.यही कारण है कि मीडिया इस समय हर जगह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के इस रिश्ते की चर्चा में लगी है.

 

आपको बता दें ऐक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक रिश्ते के बारे में चर्चा में हैं. इसी दौरान ऐसी खबर है सुहाना खान इस विदेशी लड़के को काफी ज्यादा पसंद करने लगी हैं.इसके साथ काफी नज़दीकियां भी बढ़ चुकी हैं.ऐसा इसलिए कहा जा रहा है. क्योंकि सुहाना खान ने हाल ही में 2 दिन पहले इस लड़के के साथ एक बेहद खास और अलग जगह पर अपना जन्मदिन मनाया था.

 

इसके दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब नज़र आ रहे थे. यही कारण है कि लोगों का यह कयास है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस लड़के को पसंद करने लगी हैं और इसे जल्द ही अपने पिता का दामाद भी बना सकती हैं.खबरों के अनुसार सुहाना खान इस लड़के के साथ रिश्ते में बताई जा रही हैं वह सुहाना खान इस लड़के को काफी पसंद करने लगी है. खबरों के अनुसार यह विदेशी लड़का इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त हुई है.लेकिन दोनों की साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस लाइक कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वही सुहाना खान इसे अपने पिता शाहरुख खान का जल्द ही दमाद भी बनाने का ऐलान कर सकती हैं ऐसे क्यास लगाए जारहे है.

 

To Top