बॉलीवुड

सुकेश चंद्रशेखर ने ने जैकलीन को दी थी गिफ्ट में 9,9 लाख की 3 बिल्लियां मिनी कपूर और रोलेक्स घड़ी ,पूछताछ में किये और बड़े खुलासे

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस क्योंकि बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कई हिट फिल्म करने के बाद से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन काफी दिनों से एक्टर जैकलिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं.

 

आज हम आपसे चर्चा करेंगे एक्ट्रेस जैकलिन को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है.अब इक बार फिरसे एक्ट्रेस जैकलिन चर्चा मे बनी हुई है.जैकलिन को दिए अपने बयान में बताया गया कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार स्वरूप गुची के तीन डिजाइनर बैग जिम में पहनने के लिए दो गुच्छी की ड्रेस लुई वितरण कंपनी के जोड़ी जूते धीरे के झुमके उपहार में दिए थे.

आपको बता दें प्रवर्तन निदेशालय ED ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक जांच के संबंध में एंटी मनी लांड्रिंग लॉ के तहत बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की सात करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क कर ली है 36 वर्ष की जैकलिन श्रीलंकाई नागरिक हैं और यदि इस मामले में उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है.

इस पूरे मामले में ईडी की ओर से पिछले वर्ष फाइल की गई चार्जशीट के अनुसार 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर से तीन पारसी बिल्लियां मिली थी इसमें से हर एक बिल्ली की कीमत ₹900000 थी इसके अलावा एक अरबी घोड़ा भी था इसकी कीमत ₹5200000 थी.

 

ऐसा बताया जा रहा है एक्टर जैकलिन के पास उपहार के स्वरुप मिनी कूपर भी आई थी लेकिन उन्होंने उसे वापस कर दिया था इस मामले में एडी की ओर से फाइल की गई चार्जशीट में जांच एजेंसी ने कहा कि जैकलिन को सूखे से कई सारे महंगे उपहार मिले एजुकेशन एजेंसी के सामने पूछताछ के दौरान यह बात स्वीकार भी की है.

तीन फारसी बिल्लियां प्रत्येक की कीमत लगभग 9-9 लाख रुपए
2- एक अरबी घोड़ा जिसकी कीमत 52 लाख है
3- डायमंड सेट, 15 जोड़ी झुमके
4- महंगा क्रॉकरी
5- Gucci के महंगे बैग
6- जीम में पहनने के लिए Gucci के दो कपड़े
7- कुछ जोड़े Louis Vuitton के जूते
8- दो हेमीज ब्रैसलेट
9- एक मिनी कूपर कार
10- रोलेक्स घड़ी

एक्ट्रेस जैकलिन पर आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलिन को उपहार देने के लिए फॉर्टिस हेल्थ केयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित नामी-गिरामी लोगों को धोखा देकर इकट्ठे किए गए अवैध धन का प्रयोग किया.एक्ट्रेस जेकलिन ने पिछले वर्ष अगस्त और अक्टूबर में एडी को दिए अपने बयान में बताया कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार स्वरूप गति के तीन डिजाइनर बैग दिए जिम में पहनने के लिए दो गुच्छी की ड्रेस और लुई वितरण कंपनी के 1 जोड़ी जूते हीरे के दो जोड़े झुमके और दो  हेमिस ब्रेसलेट भी मिले थे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top