बॉलीवुड

सुनील शेट्टी ने शादी की 38वीं सालगिरह पर शेयर किया यादगार वीडियो, कहा- माना संग मैरिज करने के खिलाफ थे पेरेंट्स

बॉलिवुड के पसंदीदा एक्टर सुनील शेट्टी की शादी को 38 साल हो गए है,और सुनील माना शेट्टी के साथ शादी की 38वीं सालगिरह मना रहे हैं। पार सुनील की शादी जब हुयी तो कई ट्विस्ट आये थे,उनकी कहानी दिलचस्प रही है, सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। इसके अलावा आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी ने अपने परैंट्स को एनिवर्सरी पर विश किया है। ऐक्टर ने अपनी सालगिरह के मौके पर हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ बातचीत की है। उन्होंने खुलासा किया है शादी से पहले 9 साल वे दोनों एक साथ रहें है और उनके माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे।

सुनील शेट्टी ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सुनील शेट्टी उनकी पत्नी माना और उनके दोनों बच्चे आथिया और अहान नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ ऐक्टर ने लिखा, ’38 साल का साथ… अपनी शादी को अपनी शादी से ज्यादा यादगार बना सकते हैं… सालगिरह मुबारक हो.

सुनील शेट्टी ने अपनी लव स्टोरी से जुडी कई बाते शेयर की, सुनील शेट्टी से जब पूछा गया है कि किसने किसको प्रपोज किया। इस पर ऐक्टर ने कहा कि उन्हें नहीं पता… यह बस हो गया। सुनील शेट्टी ने बताया, ‘क्योंकि पैरंट्स इस शादी के खिलाफ थे, उन्होंने अपने दम पर इस तरह का प्रपोजल रखा, पैरंट्स का मानना था कि हम शादी कर रहे हैं। हम शादी की बात को लेकर गंभीर थे और मन बना चुके थे और मैंने कह दिया कि मुझे कोई परवाह नहीं है। मुझे यह भी पता था कि मेरा ये रवैया सही नहीं है। लेकिन ऐसा ही हुआ और हमें विश्वास हो गया कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं।

आज इतने साल बाद भी दोनों का प्यार वैसा ही है,सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी फिल्मो में डेब्यू कर चुकी है, सुनील के वर्कफ्रोंट की बात करे तो वो जल्द ही डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, रोहित रॉय, समीर सोनी, शरमन जोशी,गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी और अमोल गुप्ते दिखाई देंगे।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top