बॉलीवुड

अपने लाडले बेटे के लिए सनी देओल ने खरीदी इतनी महंगी कार ,कयामत जानकार हो जायेंगे हैरान

अभिनेता सनी देओल को एक्टिंग के साथ-साथ महंगी गाड़ियों के भी बहुत ज्यादा शौक़ीन है.अभिनेता के गैराज में कई गाड़ियां हैं,अब जिसमे एक ओर कार शामिल हो चुकी है.हाल ही में सनी ने नई शानदार ‘लैंड रोवर डिफेंडर’ कार का स्वागत भी कर चुके है, हालांकि ये कार एक्टर ने अपने बेटे करण देओल के लिए खरीदी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने रहे है.लैंड रोवर डिफेंडर’ के मूल्य में 93 लाख रुपये है.सनी देओल की नई कार का नंबर 9657 है.इसका टोटल 27 होता है और 27 नवंबर उनके बेटे करण जन्मतिथि है.ख़बरों की माने तो सनी के पास कई महंगी कारें लिस्ट में शामिल,जिनमें मर्सिडीज बेंज सिल्वरSL500 करीब 1.15 करोड़ रुपए, ऑडी A8 कार करीब 1.57 करोड़ रुपए, पोर्श केयेन कार 1.93 करोड़ रुपये और लैंड रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी कार कीमत 2.10 करोड़ रुपए लिस्ट में शामिल हो चुकी है.

 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो सनी बहुत जल्द फिल्म ‘गदर 2’ में दिखाई देने वाली है.इस मूवी में अभिनेत्री के साथ अमिषा पटेल दिखाई देने वाली है.वहीं करण के वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो उन्होंने ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया था.इस फिल्म के उपरांत करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम था वेल्ले.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सार, करण देओल जाने-माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की पड़पोती द्रिशा को डेट कर रहे हैं.अब बताया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी भी करेंगे.उनकी टीम ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है और कहा है कि करण देओल और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं.उन दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. कई रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि धर्मेंद्र की तबीयत खराब रहती है इसलिए दोनों की शादी जल्दी हो रही है. हाल ही में धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल, देओल परिवार की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है. वहीं, धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं.

करण देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में अपने कदम रखन वाले करण जल्द ही अनिल शर्मा की फिल्म ‘अपने 2’ में धर्मेंद्र और बॉबी देओल सहित अपने परिवार के लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले सनी, बॉबी और धर्मेंद्र का साथ साल 2018 में ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आई थी.

To Top