खबर

गदर 2 को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट सनी देओल, कहा- ‘गदर को भी कर दो थियेटर्स में रिलीज’

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं का जिक्र जब भी किया जाएगा तो उसमें सनी देओल का नाम जरूर शामिल होगा. मौजूदा समय में सनी देओल अपनी फिल्म चुप के प्रमोशन में लगे हुए हैं. और फिल्म बॉक्स ऑफिस में अपना कमल दिखा रही है,इस फिल्म को दर्शक अच्छा बता रहे है,इस बीच सनी ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. इस मौके पर सनी के साथ चुप फिल्म में उनके सह कलाकार दुलकर सलमान भी मौजूद रहे हैं.

Sunny Deol very confident about Gadar 2, said- ‘Gadar ko bhi kar do release in theaters’

हाल ही में सनी देओल ने हमरे सहयोगी को एक इंटरव्यू दिया है. इस साक्षात्कार में सनी देओल से उनकी फिल्म गदर 2 को लेकर सवाल पूछा गया है. जिसके तहत सनी देओल ने बताया है कि- गदर जैसी बड़ी फिल्म का सीक्वल बनाना हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती है, इसकी शुरुआत करना थोड़ा मुश्किल रहा था, लेकिन अब मुझे लगता है कि लोग मुझे चीजों की चीर फाड़ करते देखना पंसद करते हैं.

Sunny Deol very confident about Gadar 2, said- ‘Gadar ko bhi kar do release in theaters’

इस बीच गदर 2 को लेकर मैं काफी एक्साइडेट हूं. इस फिल्म पर मुझे पूरा भरोसा है. मैं जिससे भी मिलता हूं तो हर किसी का यही सवाल रहता है कि गदर 2 कब आ रही है. हमारी फिल्म की शूटिंग अगले महीने अक्टूबर में शुरू हो जाएगी. जोकि दिसंबर तक पूरी होनी की उम्मीद हैं. इस दौरान चुप एक्टर दुलकर सलमान का कहना है कि वह भी बड़े पर्दे पर तारा सिंह को वापसी करते देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Sunny Deol very confident about Gadar 2, said- ‘Gadar ko bhi kar do release in theaters’

साल 2001 में आई गदर ने हिंदी सिनेमा की परिभाषा बदल दी थी. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर ने हर तरफ जमकर सनसनी मचाई. बॉक्स ऑफिस पर भी गदर फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. शकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. यही कारण है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर आज भी लोकप्रिय है. मालूम हो कि इस इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया है कि अगले साल 2023 शुरुआती समय के आस-पास गदर 2 को रिलीज किया जा सकता है. फिल्म निर्माता जल्द ही रिलीज डेट का एलान कर सकते हैं.

To Top