बॉलीवुड

16 करोड़ की कीमत में सनी लियोन ने ख़रीदा मुंबई में अपने सपनों का आशियाना ,घर के अंदर की तस्वीरें आयी सामने

हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जाने-माने अभिनेत्री सनी लियोन जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सनी लियोन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय किया है आइटम सॉन्ग भी किए हैं जो काफी ज्यादा हिट साबित हुए हैं.यू तो हमारे बॉलीवुड  सितारे आए दिन किसी न किसी खबर को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं.

 

सभी गीत चाहे दिया करो सनी लियोन जो कि अपने खूबसूरती को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोर सी रहती हैं सनी लियोन ने अपने परिवार के लिए ₹16 करोड़ का आलीशान बंगला खरीदा है इस बंगले में काफी ज्यादा खूबसूरत चीजें हैं जो देखने के काबिल हैं. सनी लियोन का जन्म 13 मई 1986 को सर्निया औट्रियो कनाडा में हुआ था.

सनी एक सिख पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सनी लियोन का पूरा नाम करमजीत कौर वोहरा है सनी का जन्म कनाडा में स्थित पंजाबी माता पिता के घर हुआ था जो बाद में यूएस चले गए थे

एक्ट्रेस सनी लियोन की खूबसूरती और उनकी दमकती त्वचा दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती है. सनी लियोन अपनी खूबसूरत अदाओं को लेकर भी अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बतादे एक्ट्रेस सनी लियोन ने 16 करोड़ का आलीशान घर खरीदा बोला कि किसे फर्क पड़ता है कितना खर्च किया.

आपको बतादेएक्ट्रेस सनी लियोन ने पिछले वर्ष मुंबई में आलिशान घर खरीदा था. एक्ट्रेस के इस घर की कीमत काफी ज्यादा थी. कुछ खबरों के अनुसार  सनी ने ये घर 16 करोड़ में खरीदा था. अब सनी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.सनी लियोन ने कहा, “मुझे लगता है कि ये मीडिया का काम है कि वो कोई भी आंकड़े शेयर करने से पहले वैरिफाई कर दें. किसे फर्क पड़ता है कि कोई अपने घर पर कितना खर्च कर रहा है. कभी-कभी लोग बिना बात का मुद्दा बना देते हैं.”मुझे लगता है अगर मेरी फैमिली को घर अच्छा लगा है तो हमें और किसी बात से फर्क नहीं पड़ता है. हमने अपने लिए और अपने बच्चों के लिए वो घर चुना जो हम चाहते थे. हम इस बात से बहुत खुश हैं”.आपको बता दें सनी लियोन ने 14 दुलाई 2021 को अपने नए घर की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस की जानकारी दी थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा,”हम यहां आ गए बेबी लव”.हमारी जिंदगी का नया चैप्टर भारत में शुरू हुआ मुझे इस घर और जो हमने जिंदगी बनाई है उससे प्यार है. ये सुन्दर घर हमारे तीनों बच्चों के साथ केक में आईसिंग डालने का काम कर रहा है”.

To Top