बॉलीवुड

Naagin फेम Surbhi Chandna ब्लैक क्रॉपटॉप में लगीं बवाल, एक्ट्रेस बोली साड़ी छोड़कर तो . . .

दोस्तों बॉलीवुड के एक्ट्रेस और उनकी फिल्मो लू को अपना दीवाना बना देती है,पर अगर हम टेलीविज़न की बात करे तो आज के समय में टेलीविज़न एक्टर और एक्ट्रेस ने घर घर में अपनी ख़ास पहचान बनाई है,कई सिरिअल्स तो घर घर में इतने पोपुरल हुए है,की उनके एक्ट्रेस को हर कोई जनता है,और उनके फें फोल्लोविंग काफी शानदार है । कलर्स पर आने वाला शो नागिन लोगो के बिच खासा फेमस है,और लोग उसको काफी पसंद करते है,वही इस शो में नागिन का रोल करने वाली कई एक्ट्रेस ने इस शो से खासा नाम कमाया है,हाल ही में शो में नागिन बानी सुरभि के बोल्ड तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल हो गयी,जिसको उनके फेन्स खूब पसंद कर रहे है ।।।

आपको बता दे की सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर ब्लैक क्रॉपटॉप में अपनी तस्वीर शेयर कि है, आपको बता दें एक्ट्रेस के इंस्‍टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं.जो उनके फेन्स बहुत पसंद करते है,और सुरभि अपने इस मॉर्डन अवतार से चर्चा में आ गई हैं. सुरभि ने कैप्शन में लिखा है ”अपनी सुपर सेक्सी साड़ी से अलग इस बार मैंने अपने अपने लुक को बदला है”

सुरभि के इन फोटोज में वो ब्लैक कलर की क्रॉपटॉप और पैंट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. सुरभि का ये किलर लुक उनके फैंस को बहुत पसंद रहा है. फैस भी इन तस्वीर पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, जान लेने का इरादा है क्या, एक फैन ने लिखा है इस नागिन की अदा है निराली, एक फीमेल फैन ने लिखा है आपकी खूबसूरती माशाअल्लाह है,सोशल मिडिया पर कमेंट का सिलसिला जारी है ।

सुरभि ने बताया आखिर कैसे वो ”नागिन शो”का हिस्सा बनी- सुरभि ने बताया सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी. मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं. मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूँगी. वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था. मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. और आप इस रोल में फिट बैठोगी ।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top