बॉलीवुड

महाकाल के दर्शन करने मंदिर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ,रास्ते में हुआ एक्सीडेंट हुई ऐसी हालत

आशिक बनाया आपने फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री तनुश्री दत्ता सोमवार को उज्जैन में हादसे का शिकार हो गई उनकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया हादसे में उनके पैर में चोट आई है इस चोट के बाद भी उन्होंने लंगड़ा कर बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया इस घटना की जानकारी खुद तनुश्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई लोगों ने अलग-अलग कमेंट किए!

गौरतलब है की तनुश्री दत्ता बाबा महाकाल के दर्शन करने समय-समय पर उज्जैन आती रहती है वें सोमवार को देर शाम यहां पहुंची! उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया की वें जब दर्शन करने आ रही थी उस वक्त उनकी गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए और हादसा हो गया! उन्होंने लिखा की उनके पैरों मे चोट आई है तनुश्री ने चोट आई एक तस्वीर और बाबा महाकाल के दर्शन करते हुए एक वीडियो साझा किया है!

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपनी पहली पोस्ट में लिखा ” आज का दिन एक साहसिक दिन था लेकिन अंतत: महाकाल के दर्शन कर पाए मंदिर जाते समय अचानक हादसा हुआ,गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए बस कुछ टांके लगे जय श्री महाकाल! तनुश्री दत्ता ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा मेरे पूरे जीवन में यह पहली सडक दुर्घटना है और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और मजबूत किया है मै बहुत ही विनम्र अनुभव के साथ कह रही हूँ की मैं शायद उतनी अजेय नहीं हूँ जितना मै खुद को मानती हूँ बरहाल सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के घायल होने की पोस्ट होते ही उनके प्रशंसकों ने उनके हालचाल जानना शुरू किये कुछ ने जल्द सेहतमंद होने की कामना शुरू कर दी.

कुछ ही देर मे अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली!बता दें तनुश्री दत्ता अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी उन्होंने 2003 में फेमिना मिस इंडिया जीता था इसके बाद उनकी चर्चा तब होने लगी जब उन्होंने सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी के साथ आशिक बनाया फ़िल्म मे काम किया ये मूवी 2005 में रिलीज हुई थी उनकी आखिरी फिल्म अपार्टमेंट थी जो 2010 में रिलीज हुई थी! तनुश्री उस वक्त बॉलीवुड के निशाने पर आ गई थी जब उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया गया था ये घटना 2018 में घटी थी!!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top