बॉलीवुड

थाईलैंड की बुजुर्ग महिला ने ‘गंगूबाई’ को किया कॉपी तो अलिअ भट्ट ने कह डाली ये बात

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बहुत ही अच्छा अभिनय किया फिल्मों  गंगूबाई काठियावाड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का अभिनय तारीफ के काबिल रहा. आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट खूबसूरती में किसी हसीना से कम नहीं और मासूमियत तो उनकी देखते ही बनती है.

 

पिछले दिनों एक्टर्स आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर संग शादी कर सभी फैंस की काफी पुरानी खुवाहिश को पूरा कर दिया. अब एक बार फिर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रही हैं.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाईलैंड की एक बुज़ुर्ग महिला ने गंगू बाई को किया कॉपी एक्ट्रेस आलिया भट ने अब इसपर अपनी प्रतिकिर्या दी है.आपको बतादे फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी”का क्रेज अब भी दर्शकों के दिलो दिमाग़ पर छाई हुई है इस फ़िल्म मे एक्ट्रेस आलिया भट्ट के किरदार को फैन्स ने इतना पसंद किया है कि इसकी तारीफे देश,विदेशों तक हो रही हैं.

 

फ़िल्म गंगूबाई को लेकर क्रेज़ बहुत ज़्यादा देखने को मिला. लेकिन अब फ़िल्म “गंगूबाई” देश नहीं विदेशी मे भी धूम मचाने मे सफल रही है.थाइलैंड की महिलाओं को भी खूब प्रभावित किया है.इस फ़िल्म का ताज़ा उदाहरण अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं. जिसमें एक बुजुर्ग महिला ने “गंगूबाई”को कॉपी किया हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  इस फिल्म में आलिया का लुक फैंस को काफी बहुत पसंद आया है. इसके बाद से महिलाएं सफेद साड़ी पहनकर लाल बिंदी लगाए आलिया भट्ट की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी कर रही हैं.आलिया ने एक बजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की है.इस तस्वीर मे महिला आलिया के किरदार के लुक में दखराही है.आलिया भट्ट ने बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. आलिया भट्ट ने तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखा,”थाईलैंड से ढेर सारा प्यार थैंक्यू”.


देखा जा सकता है तस्वीर में महिला सफेद कपड़ों के चिकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़े  माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा,हैंडबैग लिए दिखाई दे रही है. गंगूबाई के पोज को कॉपी करने के लिए महिला ने कार के आगे पोज दिया है.
वही हम बात करे एक्ट्रेस आलिया भट के वर्क फ्रंट की तो अभिनेत्री आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ अभिनय करती दिखाई देंगी.

 

 

To Top