बॉलीवुड

इस बड़ी वजह के चलते कंगना की फिल्म को लोग कर रहे है बायकाट ,रिलीज के एक दिन बाद कंगना की बड़ी मुश्किलें

कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता रहा है. कंगना की हर फिल्म विवादों के बीच रिलीज होती है. इसके अलावा एक्ट्रेस को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है. लेकिन कई लोगों का मानना यह भी है कि कंगना रनौत दोगली हैं. यही कहना है ट्विटर के उन यूजर्स का जो इस समय उनकी नई फिल्म धाकड़ को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं.फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को रिलीज हो रही है. लेकिन रिलीज से पहले ही ट्विटर पर इसे बॉयकॉट (#BoycottDhaakad) करने की मांग उठा दी गई है. ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कंगना रनौत से बेहद गुस्सा हैं. इसमें उन्होंने सलमान खान, कार्तिक आर्यन और लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी को घसीट लिया है. मुनव्वर को कंगना ने वोट देकर अपने शो में जिताया था. इस बात पर अभी तक लोगों के बीच नाराजगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)


इस विवाद का बड़ा कंगना रनौत और सलमान खान के बीच शुरू हुई दोस्ती है. एक समय था जब कंगना, सलमान खान की बुराई करते नहीं थकती थीं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी खान की जरूरत नहीं है. लेकिन पिछले दिनों उन्हें सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया था. इतना ही नहीं, सलमान ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया उसका प्रमोशन भी किया था. इसके बदले में कंगना ने उनकी खूब तारीफ भी की थी.कंगना के इसी रवैये से नाराज लोग उन्हें डबल स्टेंडर्ड बता रहे हैं. किसी ने सोशल मीड‍िया पर मौकापरस्त बताया है तो किसी ने सुशांत की मौत को भुनाने वाला तक कह दिया है.

 

सलमान खान के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना ने उन्हें ‘गोल्डन हार्ट’ वाला और ‘मेरा दबंग हीरो’ तक कहा था. यह बात सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई है. इसके अलावा 18 मई को कंगना, काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए गई थीं. यहां उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी थे. यहां कंगना ने भगवान महादेव के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया. ऐसे में फैंस का कहना है कि कंगना मतलबी हैं. वह अपने मतलब के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करती आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)


कई यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड के माफिया को एक्सपोज करने के बाद कंगना खुद ही उनकी ईद पार्टी में पहुंच गई थीं. अगर आपको याद हो तो कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर के साथ सलमान खान और बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स को माफिया बताया था. उन्होंने इल्जाम लगाया था कि सुशांत को इन लोगों ने काम नहीं दिया, जिसकी वजह से वह परेशान हुए थे. बॉलीवुड में आउटसाइडर को मौका ना देने के लिए कंगना, करण जौहर के पीछे ही पड़ गई थीं. अब यूजर्स का कहना है कि कंगना अपनी बातों से पलट गई हैं. वह जिनके खिलाफ थी आज अपनी फिल्म के लिए उन्हीं से जाकर मिल गई हैं.

 

To Top