बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के हाथ में दिखा सलमान खान का ब्रेसलेट ,क्या शादी करने वाले है सलमान खान ?जाने पूरा मामला

बीत दिनों सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपना लुक फैंस को दिखाया था.तस्वीर में अभिनेता के लंबे बालों ने हर किसी का दिल जीत लिया.सामने आई तस्वीर में सलमान का पूरा चेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन यह साफ हो गया कि फिल्म में सलमान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े और राघव जुयाल के अलावा तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती और आयुश शर्मा भी हैं.फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है.फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी.

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में शुरू कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहने तस्वीर के साथ शूटिंग शुरू करने का ऐलान किया. उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होने से ठीक पहले फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता राघव जुयाल, सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में काम करेंगे. होस्ट, डांसर और अभिनेता राघव को उनकी विभिन्न फिल्मों और भूमिकाओं के साथ उनके डांस और होस्टिंग कौशल के लिए जाना जाता है.

उनकी फिल्मों में ‘अभय 2’, ‘बहुत हुआ सम्मान’, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘नवाबजादे’ शामिल हैं.उन्होंने खुलासा किया, “मैं पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. यह इससे कुछ अलग होगा जो मैंने पहले किया है और इसके लिए उत्साहित हूं”. फिल्म की शूटिंग 13 मई शुरू हुई. राघव ने आयुष शर्मा, जहीर और सलमान खान के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन के साथ शूटिंग के अपने हिस्से की शुरूआत की.

इस फिल्म में श्रेयस तलपडे़ और अरशद वारसी की जगह अभिनेता की जीजू आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं.पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं.लेकिन सूत्रों के हवाले से आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री हो गई, जबकि सच ये है कि अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े कभी-भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे.वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं.इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी.इसके अलावा सलमान खान,पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं.

To Top