बॉलीवुड

सरोगेसी से माँ बनी प्रियंका चोपड़ा ,इस अरबपति महिला ने अब दिया सरोगेसी से दिया है 22 बच्चों को जन्म

हम आपसे चर्चा करेंगे एक ऐसी महिला जो अरबपति पति की पत्नी हैं और सरोगेसी से दे चुकी हैं 22 बच्चों को जन्म.हमारे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी से बच्चे की मां बनी है. प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जॉन से शादी की है.

आपको बतादे और रूस की रहने वाली क्रिस्टिना और उनके पति गलिप मार्च 2020 से लेकर जुलाई 2021 के बीच E142 के करीब 1 करोड़ 43 लाख रूपये सरोगेसी पर खर्च कर चुके है. महिला की चाहत है सेरोगेसी से 105 बच्चो की माँ बनने की चाहत है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा  मां बन गई है और निक जॉन्स पिता. प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी तकनीक से मां बनी है. लेकिन पहले भी इस तकनीक से कई जानी-मानी हस्तियां माता पिता बन चुकी हैं.एक अरबपति की पत्नी ने तो सरोगेसी से 22 बच्चों को जन्म भी दिया है. उनके इंस्टाग्राम बायो पर भी इस बात का पूरी तरह जिक्र किया गया है. वह सरोगेसी से 105 बच्चे पैदा करना चाहती हैं. इस महिला का नाम क्रिस्टीना ओजतुर्क  है महिला की उम्र 24 वर्ष है.

वह रूस की राजधानी मास्को में रहती हैं. इस महिला ने सिर्फ 1 वर्ष के अंदर 21 सेरोगेट बच्चों को जन्म दिया हाल ही में उन्होंने एक और बच्चे को जन्म दिया है यानी कुल मिलाकर 22 बच्चे.

डेली मेल ने इस महिला के बारे में विस्तार पूर्वक रिपोर्ट पिछले वर्ष प्रकाशित की थी.महिला ने अपने बच्चों के लिए 16 आया नियुक्त कर रखी है. इन पर 12 महीने का खर्चा E67,700 करीब 68 लाख रुपए आते हैं.क्रिस्टीना के 57 साल के पति गलिप ओजतुर्क पैसे से होटल व्यापारी हैं. दोनों की मुलाकात जोर्जिया में हुई थी. क्रिस्टीना की चाहत है वह 105 बच्चे सरोगेसी से पैदा करें. इस महिला का पहला बच्चा 10 मार्च 2020 को हुआ था.डेली मेल की खबर के अनुसार मार्च 2020 से लेकर जुलाई 2021 के बीच E142,000 (करीब 1 करोड़ 43 लाख रुपए सरोगेसी पर खर्च हो चुके हैं.वहीं बच्चों को देखने के लिए उनकी आया करी वर्लड ₹68 का खर्च करती हैं.क्रिस्टीना अपने बच्चों पर 1 सप्ताह में E4,000 4, लाख रूपये तो केवल डायपर और दूसरी जरूरत पर खर्च करती हैं.वही आपको बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स सेरोगेसी के द्वारा माता पिता बने हैं.दोनों ने वर्ष 2018 में शादी की थी. सरोगेसी तकनीक के सहारे मां  बनने वाली एक्ट्रेस प्रयंका चोपड़ा अकेली बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं है.उनसे पहले शाहरुख खान, आमिर खान, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी,संजय दत्त और तुषार कपूर, एकता कपूत और भी कई सारे स्टार शामिल हैं.

To Top