बॉलीवुड

दिशा पाटनी नहीं बॉलीवुड की हसीना के प्यार में दुबे टाइगर श्रॉफ ,इनके करना चाहते है ये काम

बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी शिरोफ की तरह ही फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. जैकी शिरोफ का भी अपने जमाने में फ़िल्मी दुनिया मे भी काफी नाम हुआ करता था.अब इस लिस्ट में टाइगर शिरोफ ने अपना नाम शामिल कर लिया है. एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है और अपने शानदार अभिनय डांस, बॉडी के दम पर दर्शकों के दिल में जगह बनाई है.सभी एक्टर का सपना होता है बॉलीवुड मे सफल होने का.

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. उन्ही में से उनकी फिल्म हीरोपंती 2 का प्रमोशन करते हुए भी  दिखाई दे रहे हैं. फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमोशन के दौरान एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कह दी है ऐसी बात जिस्से वह सुर्खियों में छाए हुए हैं.खबरों के अनुसार यह फिल्म रिलीज हो चुकी है बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं कर पाई क्योंकि यह फ्लॉप रहीं इसके बावजूद भी टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को देखने के बाद उनके फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ ने बेहतरीन अभिनय कि आप फिल्म मैं और इसी कारण काफी ज्यादा तारीफ भी हो रही है.


टाइगर श्रॉफ हीरोपंती के द्वारा ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद मे कई फिल्मों के ऑफर मिले और तभी से टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में खूब नाम कमा लिया. एक्टर टाइगर श्रॉफ के असली नाम की बात करें तो.असली नाम था जय हेमंत श्रॉफ.

आपको बता दे टाइगर श्रॉफ की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग गर्ल्स मे है. देखने में काफी हैंडसम है टाइगर श्रॉफ लड़कियां उन्हें बहुत पसंद करती हैं. टाइगर श्रॉफ भी लड़कियों के दीवाने हैं.अब वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों पर अपना दिल हार बैठे हैं.इन्हीं में से अब  टाइगर श्रॉफ अपना दिल  हार बैठे हैं.अगर नहीं पता तो हम बता दें.खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मिस वर्ल्ड यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन के ऊपर दिल हार बैठे हैं.बल्कि आज से ही नहीं बचपन से टाइगर श्रॉफ ऐश्वर्या राय बच्चन के दीवाने हैं.

वह बचपन से ही ऐश्वर्या राय के सपने देखते हैं. टाइगर बचपन से इनके फैन थे और इनकी आने वाली  सारी फिल्मों को देखा करते थे.लेकिन अब टाइगर श्रॉफ की इच्छा है वह अपने से 17 साल बड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन को एक बार डेट पर जरूर ले जाना चाहते है. ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र 40 वर्ष है. वही टाइगर श्रॉफ केवल 27 वर्ष के हैं.लेकिन अब यह देखना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने से 17 साल छोटे टाइगर श्रॉफ के साथ डेट पड़ जाएंगे या नहीं.

To Top