खबर

शादी के बाद पत्नी के साथ डेट पर निकली मौनी रॉय तो ट्रोलर्स डिगाड़ी डेट ,बिना मेकअप के चलते ट्रोलर्स का हुई शिकार

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपने हुस्न और अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली मौनी रॉय के करोड़ों चाहने वाले हैं. टीवी की दुनिया में नागिन शिवन्या और देवों के देव महादेव में सती के किरदार के लिए पहचानी जाने वाली मौनी अपने फैशन सेंस की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं.मौनी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्यों सास भी कभी बहु थी से की थी और साल 2018 में मौनी रॉय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत रीमा कागती द्वारा निर्देशित फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ की थी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस में एक्टिंग का हुनर के अलावा खूबसूरत होना भी जरूरी होता है.ऐसे में कई हीरोइनें सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा लेती हैं.लेकिन कई बार ऐसा होता है कि मेकओवर के बाद ये एक्ट्रेसेस का बदला हुआ रूप फैंस को पसंद नहीं आता और उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जबरन ट्रोल किया जाता है.हाल ही में ये आरोप झेल रही हैं मौनी रॉय. मौनी रॉय की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें उनके होंठ फूले हुए दिखाई दिए.जिसके बाद यूजर्स लिखने लगे- मौनी अक्सर प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार संग शादी का पवित्र बंधन बांधा था.एक्ट्रेस की शादी सबसे पॉपुलर शादियों में से एक थी, क्योंकि फैशनिस्टा ने अपनी शादी दो रीति-रिवाज से की थी.पहली मलयाली और दूसरी बंगाली स्टाइल में शादी रचाई.इन दोनों ही अंदाज में वो गजब लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

शादी के बाद मौनी रॉय पति संग हनीमून पर गई और अब काफी समय बाद अपने पति सूरज नांबियार से मिली हैं, क्योंकि वो काम के सिलसिले में दुबई गए हुए थे और इसी वजह से दोनों को दूर रहना पड़ रहा था.बीती रात एक्ट्रेस को डिनर डेट एंजॉय करते हुए देखा गया.इस दौरान अभिनेत्री ने ब्राउन कलर की मिडी ड्रेस पहनी थी,और ब्लैक शूज कैरी किए हुए थे.इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘प्लास्टिक की गुड़िया’ तो दूसरे यूजर ने लिखा-‘इसने सारे पैसे फेस सर्जरी में लगा दिए हैं’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ये प्लास्टिक का फेस लग रहा है’. यही नहीं एक ने तो मौनी को ‘सस्ती किम कार्दशियन’ भी बता दिया,एक रिपोर्ट में मौनी रॉय ने अपने पति की तारीफ में कहा की कैसे सूरज ने उसे जीवन में प्रेरित किया,सूरज से मिलने से पहले मैं थोड़ी गुमसुम रहती थी, लेकिन उन्होंने मुझे जिंदगी जीने का सही रास्ता दिखाया. उन्होंने मुझे बताया कि मुझे अपनी सोच का दायरा बढ़ाना होगा और इस पल में रहकर इसका जादू महसूस करना होगा.मुझे लगता है कि उन्होंने ही मुझे जिंदगी के असली जादू से मिलवाया.मैं अपनी जिंदगी में उन्हें पाकर बहुत आभारी महसूस करती हूं.वो मेरे सच्चे जीवन साथी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं.

To Top