बॉलीवुड

तुम एक्टर हिमांशु मालिक ने खोले बड़े राज ,बोले -‘उन्होंने मुझसे कहा अफेयर कर लो गोवा में रूम अरेंज कर देंगे’

फिल्म तुम बिन  लीड रोल निभाने वाले एक्टर से बने डायरेक्टर हिमांशु मालिक को लेकर चर्चा कर रहे हैं.तुम बिन फिल्म के एक्टर  हिमांशु मालिक जो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म रिलीज हुई है.फ़िल्म चित्रकूट रिलीज हुई है उनके निर्देशन में. फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है हिमांशु मलिक. एक्टर और डायरेक्टर  बर्थडे हिमांशु मालिक ने बताया यहां पब्लिसिटी के लिए क्या-क्या करना पड़ता है. उन्होंने अपनी आपबीती बताई और ऐसा व्यक्ति को बताते हुए अपने अनुभव को साझा किया. पब्लिसिटी के लिए यहां क्या क्या नहीं यह कहां पड़ता है और पब्लिसिटी  के लिए बहुत कुछ कर गुजरने को कहा जाता है. यहां तक कहा स्टार बनने के लिए पब्लिसिटी होना जरूरी है.

आपको बतादे तुम बिन फिल्म के ऐक्टर हिमांशु मलिक  उन्होंने अपने बॉलीवुड के अनुभवों पर बात करते हुए बताया  उन्हें पहली बार कैसे अहसास हुआ था कि इंडस्ट्री कैसे चलती है.हिमांशु ने बताया कि उन्हें ऑफर मिला था कि वह अपनी तरह किसी फेमस इंसान से अफेयर कर लें.इससे खबरों में रहेंगे.हिमांशु अभिनव सिन्हा की फिल्म तुम बिन में लीड रोल में थे.अब वह फ़िल्म के डायरेक्टर  हैं और उनकी फिल्म चित्रकूट 20 मई को रिलीज हो चुकी है.फिल्म के राइटर भी हिमांशु हैं.

हिमांशु ने दिए साक्षात्कार मे बताया तुम बिन के बाद ही उन्हें इंडस्ट्री के तौर,तरीके समझ आगए थे. इससे वह काफी डिस्टर्ब हो गए थे. खबरों के अनुसार नवभारतटाइम्स.कॉम से बातचीत में हिमांशु ने बताया, ” उस समय मैगजीन्स का काफी बोलबाला हुआ करता था. मेरे पास एक बड़े मैगजीन पब्लिकेशन से फोन आया.

उन्होंने मुझसे कहा अगर किसी अपकमिंग ऐक्ट्रेस से अफेयर करोगे तो बढ़िया स्टोरी बनेगी “हिमांशु ने आगे बताया मैं जानकर हैरान था  ऐसी चीजें भी होती हैं.बोले, मुझे बताया गया हां कोई भी बिना पब्लिसिटी के स्टार नहीं बनता.हम एक,दो लोगों से और बात करेंगे.वे भी आपकी तरह फेमस हो जाएंगे.हम आपको गोवा में रूम देंगे. आप बस वहां जाओ और हम एक्सपोज कर देंगे”.

जानकारी के लिए बतादे इन दिनों एक्टर डायरेक्टर हिमांशु ने अपनी पहली  फिल्म चित्रकूट वर्ष 2018-19 में शूट कर ली थी.फिल्म 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हुई है. फिल्म में ऑरित्रा घोष,विभोर मयंक,नैना त्रिवेदी,किरण श्रीनिवास और श्रुति बापना जैसी कास्ट है. इस फिल्म के बारे में हिमांशु ने हिंदुस्तानटाइम्स से वार्तालाप मे बताया यह प्यार के बारे में रिलेशनशिप ड्रामा है.फिल्म की शूटिंग गोवा,मुंबई और पुणे में हुई है. शहर का नाम मेटाफर और मायथोलॉजी के हिसाब से प्यार के प्रतीक के रूप में किया गया है. फिल्म की कास्ट बढ़िया है और अच्छा काम किया है.

 

To Top