बॉलीवुड

मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बदमाशों ने की छेड़छाड़, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार…..

राजधानी दिल्ली में एक भयानक हादसे का शिकार हो गई टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्राची तेहलान, एक्टर जब अपने पति के साथ घर लौट रही थी, कुछ बदमाशों ने 6 किलोमीटर तक उनकी गाड़ी का पीछा किया, यही नहीं बेखौफ होकर बदमाश उनके घर तक घुस गए, और गाली गलौज भी किया उनके परिवार के साथ. परंतु घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और उन चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह घटना प्रशांत विहार थाना क्षेत्र की है,कहना है कि बदमाश नशे में धुत थे, एक्ट्रेस के पति की शिकायत के बाद पुलिस ने चारों बदमाशों के खिलाफ कई धाराओं मैं एफ आई आर दर्ज कर ली है.बदमाशों द्वारा पीछा करने के सही कारणों की स्पष्ट वजह नहीं जान पाई है पुलिस, बदमाशों से पूछताछ जारी है पुलिस की.
आपको बता दें कि दीया और बाती में आरजू राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया तेहलान अपने पति रोहित सरोहा के साथ रोहिणी सेक्टर 14 प्रशांत विहार में रहती है, उन्होंने कई मशहूर सीरियल्स में काम किया है, उनके पति रोहित सरोहा कारोबारी है, दोनों स्वरूप नगर स्थित अपने मामा के घर गए हुए थे रविवार रात को, प्रशांत विहार स्थित अपने घर लौट रहे थे रात करीब 1:30 बजे दोनों, लौटते वक्त अचानक यह घटना हुई.

इस घटना के बारे में बात करते हुए प्राची तेहरान ने बताया की 31 जनवरी की रात को अपने पति के साथ अपने रिश्तेदार के यहां गई थी,और बीच रास्ते में लौटते वक्त 4 बदमाशों ने उनका पीछा किया, बताया जा रहा है कि प्राची तेहलान की कार को इन बदमाशों ने ओवरटेक किया, और पीछा करते हुए अपशब्द इस्तेमाल किए और जान से मारने की धमकी देने लगे. और किसी तरह प्राची उनके पति जान बचाकर अपनी सोसाइटी तक पहुंचे, बदमाश वहां भी पहुंच गए सोसाइटी की पार्किंग में प्राची और उनके पति के साथ मारपीट की, दोनों किसी तरह जान बचाकर अपने घर में गए,लेकिन वह बदमाश उनके घर में भी घुस गए.

प्राची ने आगे बात करते हुए बताया कि यह हादसा मधुबन चौक के पास हुआ, हमने आगे जा रही कार से रास्ता पाने के लिए हॉर्न बजाया, लेकिन उन्होंने रास्ता देने के बजाय घूरना शुरू कर दिया,और बीच रास्ते में गाड़ी रोक दी जब हमने उनकी कार को ओवरटेक किया तो उन्होंने हमारा पीछा शुरू कर दीया तो मेरे पति ने जानबूझकर अलग रूट पर गाड़ी ले ली ताकि उन्हें पता ना चले कि हम कहां रहते हैं, लेकिन हम जब सोसायटी के गेट तक पहुंचे तो उनकी गाड़ी भी अचानक वहां आ गई आते ही हमें धमकाने लगे,गालियां देने लगे उन्होंने सोसाइटी के अंदर तक हमारा पीछा किया और हमें गालियां दी वह लोग लगभग हमारे घर में ही घुस गए थे,तब हमने तुरंत पुलिस को कॉल किया दो पीसीआर वैन आई और उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top